लाइव टीवी

Bulgaria: बुल्गारिया में सामने आया दिल दहलाने वाला हादसा,बस में लगी भीषण आग से  46 लोगों की दर्दनाक मौत

Updated Nov 23, 2021 | 13:28 IST

पश्चिमी बुल्गारिया में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ जब एक राजमार्ग पर तड़के एक बस में आग लग गई बताया जा रहा है कि बस में लगी आग से कम से कम 46 लोगों की मौत हो गई।

Loading ...
पश्चिमी बुल्गारिया में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ (प्रतीकात्मक फोटो)

बुल्गारिया (Bulgaria) से मंगलवार को एक बड़े हादसे की खबर सामने आई, वहां के पश्चिमी हिस्से में मंगलवार को एक हाइवे पर एक बस में भीषण आग लग गई, आग लगने की इस घटना में कम से कम 46 लोगों की मौत हो गई है मरने वाले लोगों में बच्चे भी शामिल हैं, आग की चपेट में झुलसने वाले लोगों को राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नॉर्थ मैसेडोनिया के दूतावास के एक अधिकारी ने बताया कि घटना का शिकार हुए अधिकतर पीड़ित नॉर्थ मैसेडोनिया  के नागरिक थे, अधिकारी ने कहा कि अभी तक आग लगने की घटना का पता नहीं चल पाया है फिलहाल घटना वाली जगह को सील कर दिया गया है, हादसे के समय बस में कुल 53 यात्री सवार थे।

जांच अधिकारियों के मुताबिक आग की चपेट में आकर मरने वाले लोगों में कई बच्चे भी शामिल हैं। प्राप्त सूचना के अनुसार, यह बस तुर्की  से उत्तरी मैसेडोनिया  के लिए रवाना हुई थी। बस में महिलाएं, पुरुष और बच्चे तीनों सवार थे लेकिन तीनों समूहों की अलग-अलग संख्या की अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है, मैसेडोनिया दूतावास के प्रतिनिधियों ने घायल लोगों से अस्पताल में मुलाकात की है।