लाइव टीवी

Bangladesh: ढाका के भीड़भाड़ वाले इलाके मोघबाजार में विस्फोट, कम से कम 7 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

Updated Jun 27, 2021 | 23:39 IST

Bangladesh Dhaka Moghbazar Blast: बांग्लादेश की राजधानी ढाका में मोघबाजार में हुए विस्फोट में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जबकि कम से कम 7 की मौत हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
बांग्लादेश के ढाका में विस्फोट

नई दिल्ली: बांग्लादेश के ढाका के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाकों में से एक मोघबाजार में एक विस्फोट के बाद एक इमारत के गिरने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए। निवासियों के अनुसार रविवार शाम को विस्फोट हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन मंजिला इमारत के बाहर दो बसें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। अधिकांश घायलों को ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल, शेख हसीना बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी इंस्टीट्यूट और मोघबाजार के सामुदायिक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद सामुदायिक अस्पताल में एक बच्चे सहित दो की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। इस बीच, ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पुलिस शिविर के प्रभारी इंस्पेक्टर बच्चू मिया के अनुसार, दो अन्य, दोनों पुरुषों की बर्न इंस्टीट्यूट में मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पीड़ितों में से चार या पांच की हालत गंभीर है। 

बच्चू मिया ने कहा, 'ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 41 लोगों को भर्ती कराया गया। उनमें से 25 वर्षीय जन्नत नाम की एक महिला ने दम तोड़ दिया।'