लाइव टीवी

इमरान की कुर्सी जाते ही विदेश भागीं बुशरा बीबी की दोस्त फराह, PTI के कई नेताओं ने छोड़ा पाकिस्तान

Updated Apr 04, 2022 | 09:35 IST

इमरान खान की कुर्सी से जाते ही उनकी पत्नी बुशरा बीबी की दोस्त फराह खान विदेश भाग गई हैं। फराह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। इसके अलावा इमरान की पार्टी के कई नेता भी विदेश रवाना हो गए हैं।

Loading ...
इमरान की कुर्सी जाते ही विदेश भागीं बुशरा बीबी की दोस्त फराह
मुख्य बातें
  • 'भ्रष्टाचार' के आरोपों के बाद बुशरा बीबी की करीबी ने छोड़ा पाकिस्तान
  • कुर्सी जाते ही इमरान की पार्टी के कई नेता भी विदेश रवाना
  • विपक्ष लगातार लगाते रहा है फराह खान पर भ्रष्टाचार के आरोप

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इन दिनों राजनीतिक अस्थिरता का माहौल है। रविवार को पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने प्रधानमंत्री इमरान खान की सलाह पर नेशनल असेंबली भंग कर दी। सत्ता बचाने की कवायद में जुटे खान ने इससे कुछ मिनटों पहले उन्हें नए सिरे चुनाव कराने की सलाह दी थी। इस बीच इमरान खान के करीबियों ने देश छोड़ना शुरू कर दिया है। इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के करीबी दोस्त फराह खान, जिस पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं, वो भी दुबई के लिए रवाना हो गई हैं।

फराह पर लगे हैं करप्शन के आरोप

फराह खान पर विपक्षी नेताओं द्वारा बार-बार 'भ्रष्टाचार' में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। फराह ऐसे समय में दुबई के लिए रवाना हुी है जब इमरान ने संसद भंग करने का ऐलान किया। एक्सप्रेस न्यूज ने बताया कि फराह के अलावा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अन्य नेताओं ने भी विदेश जाना शुरू कर दिया है। जिन पीटीआई नेताओं पर करप्शन के आरोप लगे हैं वो अब धीरे-धीरे देश छोड़ने लगे हैं। 

जिन्न से बात, काला जादू....रहस्यमयी है बुशरा बीबी की कहानी; अब इमरान को छोड़कर लाहौर पहुंची इमरान की तीसरी पत्नी!

विपक्ष रहा है हमलावर

यहां यह उल्लेख करना उचित होगा कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी के साथ-साथ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने हाल ही में कई बार फराह खान का उल्लेख किया और उन पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया। इस पूरे मामले में इमरान खान के करीबी रहे शाहबाज गिल ने कहा था कि मरियम के पास कोई वजह नहीं बची थी इसलिए उन्होंने बुशरा की दोस्त को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

बुशरा की करीबी दोस्त है फराह

गिल ने कहा कि फराह किसी सार्वजनिक पद पर नहीं थीं और वह पीटीआई की सदस्य भी नहीं हैं। इससे पहले बीते दिनों खबर आई थी कि बुशरा बीबी अपना घर छोड़कर फराह के घर चली गई हैं और उनका इमरान खान से अनबन हो गई है।हालांकि बाद में बुशरा बीबी फिर इमरान खान के घर आ गईं। इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद बुशरा बीबी पर काला जादू करने और घर में मुर्गे जलाने का आरोप लगा था।

आखिर क्यों कामयाब नहीं होती है Imran Khan की शादी? जानिए पाकिस्तान के प्लेबॉय की पूरी दास्तां