लाइव टीवी

Exclusive: इमरान की कुर्सी बचाने वाले मंत्री का खास इंटरव्यू, बुशरा बीबी की दोस्त फराह को लेकर कही ये बात

Updated Apr 07, 2022 | 11:38 IST

Exclusive: इमरान की कुर्सी बचाने वाले फवाद चौधरी ने टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए कहा कि विपक्ष की वजह से पाकिस्तान में राजनीतिक अस्थिरता आई है।

Loading ...
Exclusive: इमरान की कुर्सी बचाने वाले मंत्री का खास इंटरव्यू, बुशरा बीबी की दोस्त फराह को लेकर कही ये बात
मुख्य बातें
  • इमरान सरकार में पावरफुल मंत्री थे फवाद चौधरी, इनके पास था सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय
  • फवाद चौधरी ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव रद्द कराने में अहम भूमिका रही
  • फवाद चौधरी ने शरीफ परिवार को लिया निशाने पर

नई दिल्ली: टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए पाकिस्तान के पूर्व सूचना और प्रसारण मंत्री तथा इमरान की कुर्सी बचाने में अहम भूमिका निभाने वाले फवाद चौधरी ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है। फवाद चौधरी ने मरियम नवाज, शहबाज शरीफ पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। फवाद चौधरी ने कहा कि हमारे बहुत सारे लोगों को विपक्ष ने खरीद लिया। फवाद चौधरी ही वो मंत्री थे जिन्होंने संसद में प्रस्ताव पढ़ा था जिसके बाद स्पीकर ने अविश्वास प्रस्ताव रद्द कर दिया था और बाद में इमरान ने संसद ने भंग कर दी है।

बुशरा बीबी को लेकर कही ये बात

फवाद चौधरी ने कहा कि हमारे लोगों को करोड़ों रुपये देकर खरीदा गया है। बुशरा बीबी की खास दोस्त फराह के विदेश भागने पर फवाद ने कहा कि विपक्ष मनगंढंत आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि फराह खान के खिलाफ यदि कोई सबूत हैं तो कोर्ट में जाएं और साबित करें। फवाद चौधरी ने कहा कि विपक्ष जानबूझकर पीएम इमरान खान की छवि धूमिल करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहा है।

सवालों से भड़के इमरान के मंत्री फवाद चौधरी, रिपोर्टर से बोले-किराए के आदमी हो, हटो यहां से

गोपनीय चिट्ठी पर कही ये बात

पत्रकारों के साथ झड़प पर कहा कि यहां भी मसले हो जाते हैं। फवाद चौधरी ने कहा कि हम संसद भंग लोगों के बीच इसलिए जा रहे हैं क्योंकि हमें विश्वास है कि जनता हमें चुनेगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में इमरान खान ने हर स्तर पर हालात बेहतर हुए और देश की जीडीपी लगातार बढ़ी। महंगाई के मुद्दे को लेकर फवाद चौधरी ने वैश्विक हालातों का हवाला देते हुए कहा कि यह हर जगह बढ़ रही है। गोपनीय चिट्ठी को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि यह चिट्ठी इमरान खान को सत्ता से हटान के लिए लिखी गई थी जिसमें धमकी दी गई थी कि इमरान को सत्ता से नहीं हटाया गया तो इसके परिणाम बुरे होंगे।

इमरान खान के दावे में विश्वसनीयता की कमी, सरकार गिराने के मामले में दावा