लाइव टीवी

Canada Shooting: कनाडा के लैंगली शहर में फायरिंग, हमलावर सहित 3 लोगों की मौत

Updated Jul 26, 2022 | 06:29 IST

Canada mass shooting: पुलिस का कहना है कि इलाके में बेघर लोगों को निशाना बनाया गया। पुलिस ने अपने शुरुआती बयान में कहा गया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है लेकिन बाद में कहा कि संदिग्ध को गोली मारी गई है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

लैंगली (कनाडा): कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया के लांगली में कई जगहों पर सोमवार तड़के हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध सहित तीन लोगों की मौत हुई है। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने यह जानकारी दी है।  स्थानीय मीडिया में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि जिन दो लोगों को गोली लगी थी उनकी मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बाद में संदिग्ध की पहचान हुई जिसे पुलिस ने मार गिराया। 

पुलिस का कहना है कि इलाके में बेघर लोगों को निशाना बनाया गया। पुलिस ने अपने शुरुआती बयान में कहा गया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है लेकिन बाद में कहा कि संदिग्ध को गोली मारी गई है। पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी की वजह के बारे में उसे अभी जानकारी नहीं हो पाई है। क्या मारे गए लोगों और हमलावर के बीच किसी तरह का संबंध था, इसके बारे में भी पता नहीं चल सका है   

कहा जा रहा है कि इससे पहले पुलिस ने इमर्जेंसी अलर्ट जारी किया था जिसमें बताया गया था कि लैंगली सिटी में कई जगहों पर गोलीबारी हो सकती है इसलिए स्थानीय लोग सतर्क रहें और उस इलाके में जाना एवाइड करें।

पुलिस अधिकारी रेबेका पार्सलॉ ने कहा कि उन्हें हताहतों के बारे में फिलहाल सही जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने सोमवार को इलाके में सुबह साढ़े छह बजे चेतावनी जारी कर लोगों को संबंधित क्षेत्र में जाने से बचने की सलाह दी। पुलिस ने शहर के व्यस्त इलाके की तरफ जाने वाली सड़क का एक बड़ा हिस्सा बंद कर दिया।

पुलिस ने बाद में एक और चेतावनी जारी कर कहा कि एक संदिग्ध हिरासत में हैं। लैंगली वैंकूवर से दक्षिण-पूर्व में करीब 48 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।