लाइव टीवी

Imran Khan : 'टाइगर फोर्स' से चुनावी लड़ाई लड़ने की तैयारी में इमरान खान, पाक में होने हैं उप चुनाव  

Updated Jun 28, 2022 | 07:57 IST

Pakistan News : अपने एक वीडियो संदेश में इमरान खान ने अपने प्रशंसकों को पार्टी के 'टाइगर फोर्स' में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि 'टाइगर फोर्स' में शामिल होने के लिए युवा एवं महिलाएं जल्द से जल्द अपना रजिस्ट्रेशन कराएं।

Loading ...
चुनावी मोड में हैं इमरान खान।

Imran Khan : पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही पाकिस्तान तहरीक एक इंसाफ (PTI) के मुखिया इमरान खान चुनावी मोड में हैं। हाल के दिनों में उन्होंने अलग-अलग शहरों में रैलियां एवं प्रदर्शन आयोजित कर शहबाज सरकार पर चुनाव जल्दी कराने के लिए दबाव बनाया है। अब उप चुनावों से पहले इमरान ने पीटीआई के कार्यकर्ताओं खासकर महिलाओं एवं युवाओं से पार्टी के 'टाइगर फोर्स' में शामिल होने के लिए कहा है।  

वीडियो संदेश जारी कर अपील की
अपने एक वीडियो संदेश में इमरान ने अपने प्रशंसकों को पार्टी के 'टाइगर फोर्स' में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि 'टाइगर फोर्स' में शामिल होने के लिए युवा एवं महिलाएं जल्द से जल्द अपना रजिस्ट्रेशन कराएं। इमरान ने कहा कि आने वाले उपचुनावों में नागरिकों के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है। 

अमेरिका-शहबाज सरकार पर निशाना साधा
अपने इस वीडियो संदेश में इमरान खान ने अमेरिका और शहबाज सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेरिका ने साजिश रचकर इस्लामाबाद में अपनी एक कठपुतली सरकार बना दिया है। पीटीआई प्रमुख ने लोगों से पीटीआई का समर्थन करने की अपील की है। उन्होंने लोगों से आने वाले उपचुनावों को एक 'जिहाद' के रूप में लेने की अपील की। 

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की शाहबाज शरीफ सरकार को चुनौती, कहा- अगला चुनाव जीत कर दिखाओ

पीटीआई की जीत का दावा किया
पाकिस्तान में कम से कम 25 सीटों पर उप चुनाव होने जा रहे हैं। इनमें से पांच सीटें महिलाओं एवं अल्पसंख्यक समुदाय के लिए आरक्षित हैं। पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने कहा कि पंजाब विधानसभा की खाली पड़ी 20 सीटों के लिए 17 जुलाई को चुनाव कराए जाएंगे। इमरान खान का दावा है कि इन उप चुनावों में उनकी पार्टी पीटीआई विजयी होगी। देश में आम चुनाव कब होंगे, अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।