लाइव टीवी

इमरान खान को उनके ही सांसद ने दी खुली चुनौती, कारण बताओ नोटिस जारी करो कोई फर्क नहीं पड़ता

Updated Jan 18, 2022 | 08:18 IST

इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ से सांसद नूर आलम खान ने अपनी ही सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि अगर बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है तो वो यह काम करते रहेंगे।

Loading ...
इमरान खान को उनके सांसद ने दी खुली चुनौती, कारण बताओ नोटिस जारी करो कोई फर्क नहीं पड़ता
मुख्य बातें
  • बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ इमरान खान के सांसद नूर आलम खान ने उठाई आवाज
  • नूर आलम खान के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी
  • 'चाहे जितने भी कारण बताओ नोटिस जारी हों, फर्क नहीं पड़ता'

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के लिए विपक्षी दल मुश्किलें तो खड़ी ही करते रहते हैं। लेकिन इस समय वो अपनी ही पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के नूर आलम खान से परेशान है। उनकी हरकतों पर लगाम लगाने के लिए इमरान खान ने बाकायदा कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा है कि वो बताएं कि सरकार की आलोचना उन्होंने क्यों की। 

इमरान खान को उनके ही सांसद ने कोसा
मेंबर्स ऑफ नेशनल असेंबली में बोलते हुए नूर आलम खान ने इमरान सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना की। जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया गया। नूर आलम खान ने कहा कि एक तरफ सरकार अपनी कामयाबी के ढोल पीट रही है तो दूसरी तरफ देश महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। उन्होंने कहा कि वो इन दोनों मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाते रहेंगे भले ही उनका काम अनुशासनहीनता के दायरे में आता हो।

कारण बताओ नोटिस से नहीं पड़ता फर्क
मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कितने कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं। वो जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं और जनता की समस्याओं को देश के शीर्ष सदन में रखने से कोई रोक नहीं सकता है। बताया जा रहा है कि परवेज खट्टक जो कि रक्षा मंत्री है उनकी तरफ सो कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। लेकिन नूर आलम खान का कहना है कि उन्हें ऐसा करने का अधिकार नहीं है।