लाइव टीवी

'नवाज शरीफ ने कसाब का पूरा पता भारत को दिया'; पाकिस्तान ने कबूला कसाब का सबसे बड़ा सच

Updated Mar 30, 2022 | 20:31 IST

पाकिस्तान के गृह मंत्री ने 26-11 मुंबई हमले के आतंकी अजमल कसाब को लेकर बहुत बड़ा सच कबूला है। पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रसीद ने माना है कि आतंकी कसाब पाकिस्तान का ही रहने वाला था और उसका पाकिस्तान का पता इंडिया को नवाज शरीफ ने ही दिया था।

Loading ...
पाकिस्तान का बड़ा कबूलनामा

पाकिस्तान ने फिर कबूल किया है कि मुंबई हमले का आतंकी अजमल कसाब पाकिस्तानी था। पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने ये बात कबूली है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए रशीद ने कहा की नवाज शरीफ ने कसाब का पूरा एड्रेस भारत को दिया था। रशीद ने कहा है कि मेरी बात अगर गलत हुई, तो जो चोर की सजा है, वो मेरी सजा है। 

वो कहते हैं न कि इंसान अपना पाप कितना ही क्यों न छिपा ले लेकिन एक ऐसा दिन जरूर आता है जब सच दुनिया के सामने आ ही जाता है। कसाब पर पाकिस्तान का सच आज फिर से सबके सामने आ गया और मजे की बात ये है कि ये सच भी पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रसीद ने कबूला।  शेख रसीद असल में पाकिस्तान मुस्लिम लीग एन के अध्यक्ष नवाज शरीफ को इसी बहाने कटघरे में खड़ा करने की कोशिश कर रहे थे। नवाज शरीफ पर आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने ही इंडिया को कसाब का फरीदकोट वाला पता बताया था। शेख रसीद ने ये बात पूरे दावे के साथ कही और ये भी कहा कि अगर उन्हें कोई गलत साबित कर दे तो वो हर सजा खुशी खुशी कबूल कर लेंगे। 

शेख रसीद ने जब इतनी बात कह ली तो फिर कैमरा उस शख्स की ओर घूमा, जो पाकिस्तान का हुक्मरान है यानी इमरान खान की तरफ और इमरान शेख रशीद के कबूलनामे पर ऐसे मुस्कुरा रहे थे, मानो शेख रसीद ने नवाज शरीफ की बहुत बड़ी पोल खोल दी हो।

परमबीर सिंह ने 'नष्ट' किया 26/11 के आतंकी अजमल कसाब का मोबाइल फोन, पूर्व पुलिस अधिकारी का दावा 

26/11: जहां कसाब ने बिछाई थीं लाशें, वहीं की मिट्टी पर माथा रगड़ कर बोला था- भारत माता की जय