लाइव टीवी

PAK सांसद आमिर लियाकत का पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान, बेडरूम वीडियो हो गया था लीक, तलाक मांग रही तीसरी बीवी-VIDEO

Updated May 18, 2022 | 21:59 IST

Aamir Liaquat announces to leave Pakistan:बेडरूम वीडियो लीक होने के बाद पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत ने देश छोड़ने का ऐलान किया है।

Loading ...
पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत ने बेडरूम वीडियो लीक होने के बाद देश छोड़ने का ऐलान किया है

Aamir Liaquat Hussain Video: पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत का हाल ही में बेडरूम का वीडियो (Bedroom Video Leak) लीक हुआ था, कहा जा रहा है कि ये उनकी तीसरी बीबी दानिया मलिक ने लीक किया था। पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत ने बेडरूम वीडियो लीक होने के बाद देश छोड़ने का ऐलान किया है

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत ने  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों से माफी मांगी है, इसके साथ ही उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी दानिया मलिक को लेकर भी बात की।

उन्होंने पाकिस्तान को अलविदा कहने का ऐलान किया है और अपने इंस्टाग्राम पर  52 मिनट का वीडियो शेयर किया है एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'इस्लाम का एक स्कॉलर नशेड़ी कैसे हो सकता है,' वीडियो पोस्ट करते हुए आमिर लियाकत ने कैप्शन में लिखा, 'मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका दिल मेरी वजह से आहत हुआ है। मैं जाने से पहले उनसे माफी मांगता हूं, मुझ पर मेहरबानी करने वालों का मैं शुक्रगुजार हूं और मैं मरने से पहले वह कर्ज चुका दूंगा।'


वीडियो में आमिर लियाकत  ने अपनी तीसरी पत्नी को लेकर भी बात की और कहा दानिया को माफ कर दिया है. उन्होंने कहा, 'दानिया ने अच्छा नहीं किया, लेकिन मैंने उसे माफ कर दिया है, अगर वह अल्लाह से माफी मांग ले तो मेरे घर के दरवाजे उसके लिए हमेशा खुले हुए हैं।'

तीसरी बीवी दानिया ने का दावा-'उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं'

आमिर लियाकत की तीसरी बीवी दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। उधर, इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया है कि यह पूरी तरह से झूठा है,बताते हैं कि दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया है।

31 साल छोटी बीबी ने बताया शैतान से बदतर, मांगा तलाक

हाल ही में आमिर की 18 साल की पत्नी सैयदा दानिया ने आमिर लियाकत पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने शौहर से खुला (महिलाओं को तलाक लेने का अधिकार) लेने की घोषणा की। दोनों ने करीब तीन महीने पहले 9 फरवरी को ही शादी की थी। सैयदा ने तलाक लेने के ऐलान के साथ ही अपने पति पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

तीसरी बीवी ने बताया शैतान से भी बदतर

आमिर पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट भी हैं जिनके सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक हैं। दानिया ने तलाक की अर्जी दायकर करते हुए आमिर लियाकत पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि आमिर जैसे टीवी पर दिखते हैं उनका व्यवहार ठीक उसके उलट है। वो शैतान से बदतर हैं। अदालत ने तलाक के इस मामले की सुनवाई 7 जून को मुकर्रर की है। तलाक में दानिया ने कई करोड़ पाकिस्तानी रुपये, घर और आभूषण की मांग की है। 

 'इसने मेरे पर बहुत जुल्म किए हैं, इसने दो-चार दिन मुझे कमरे में बंद कर रखा'

इंटरव्यू में दानिया ने कहा, 'इसने मेरे पर बहुत जुल्म किए हैं. इसने दो-चार दिन मुझे कमरे में बंद कर रखा। खाना टाइम पर नहीं देता था, सारी-सारी रात जगाता था। मैं बच्ची हूं, मेरी इतनी उम्र नहीं है। वो मुझे जलील करता था। नौकरों या मीडिया की छोटी-छोटी बात इसे बुरी लग जाती थी और ये मुझसे आकर बहस करता था धक्के देता था। यहां तक कि इसमे मुझे गोली मारने की भी धमकी दी थी। इसने मेरा गला भी दबाया और मुझे मारा भी था। मैंने बहुत बर्दाश्त किया मुझे ऐसा लगता था कि मुझे किसी गुनाह की सजा मिल रही है और मैं किसी दोज़ख में आ चुकी हूं। इसने मुझे बहुत जलील किया। अगर कल को मुझे, मेरे भाई को या मेरे परिवार को कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार तो आमिर लियाकत ही होगा।'