लाइव टीवी

शाह महमूद कुरैशी ने इमरान खान के सेक्रेटरी को मार दी थप्पड़, PM ऑफिस में जाने से रोका था

Updated Aug 19, 2020 | 14:26 IST

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पीएम इमरान खान के प्रिंसिपल सेक्रेटरी को थप्पड़ मार दी क्योंकि उसने कुरैशी को पीएम ऑफिस में जाने से रोका था।

Loading ...
पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कथित तौर पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रिंसिपल सेक्रेटरी आजम खान को थप्पड़ मारी है। पाकिस्तानी मीडिया चैनल बोल न्यूज के हवाले से ये खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक आजम खान और शाह महमूद कुरैशी के बीच किसी बात पर काफी तीखी बहस हो गई थी जिसमें कुरैशी ने आजम खान को थप्पड़ मार दिया।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुरैशी प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलना चाहते थे लेकिन पीएम के सेक्रेटरी आजम खान ने उन्हें दरवाजे पर ही रोक दिया। इसी दौरान कुरैशी ने अपना आपा खो दिया और उसे थप्पड़ मार दिया।

रिपोर्ट के अनुसार पीएम से नहीं मिलने देने पर कुरैशी ने नाराजगी जताई थी। उन्हें सरकार के दो साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन हिस्सा बनने के लिए पीएम ऑफिस में आमंत्रित किया गया था। आजम खान को रिपोर्ट के मुताबिक इस तरह के किसी मीटिंग या सेलिब्रेशन की जानकारी नहीं थी जिसके चलते उसने कुरैशी को पीएम ऑफिस के अंदर जाने से मना कर दिया और बस यहीं दोनों की बहस हो गई।