लाइव टीवी

शब-ए-बरात पर ट्वीट कर फंसे इमरान खान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल तो करना पड़ा डिलीट

Updated Apr 09, 2020 | 23:14 IST

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शब-ए-बारात पर एक ट्वीट कर ऐसे बुरे फंसे कि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। एक घंटे बाद ही उन्‍होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
शब-ए-बरात पर ट्वीट कर फंसे इमरान खान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल तो करना पड़ा डिलीट

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान एक तरफ कोरोना वायरस से जूझ रहा है तो दूसरी ओर इसके प्रधानमंत्री इमरान खान गुरुवार को अपने एक ट्वीट को लेकर ऐसे बुरे फंसे कि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। उन्‍होंने यह ट्वीट शब-ए-बरात को लेकर किया था और इसे लेकर वह इतने ट्रोल हुए कि उन्‍हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया। दरअसल, ट्वीट को लेकर एक दिन की देरी उन्‍हें भारी पड़ गई।

इमरान ने किया था ट्वीट

इमरान खान ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा था कि आज रात शब-ए-बरात पर लोग विशेष प्रार्थना करें। अल्‍लाह से आशीर्वाद मांगें और बुरे कामों की माफी भी। इस ट्वीट पर ही इमरान खान को ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, पाकिस्‍तान में शब-ए-बरात बुधवार यानी 8 अप्रैल की शाम से ही शुरू हो गया था, जो गुरुवार को खत्‍म भी हो गया। इस नाते इमरान को यह ट्वीट 8 अप्रैल को ही करना चाहिए था, लेकिन उन्‍होंने 9 अप्रैल को ऐसा किया, जिसके बाद वह ट्रोल हो गए।

ट्रोल हुए इमरान खान

सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तानी पत्रकार वजाहत काजमी सहित कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल किया और कहा कि वह अपने ट्वीट को लेकर थोड़ा लेट हैं। एक अन्‍य इंटरनेट यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि पाकिस्‍तान के पीएम साहब आखिर कौन सा नशा करते हैं? हालांकि कई लोगों ने इमरान खान का समर्थन भी किया है और कहा कि दिन को लेकर गलती हो सकती है, पर लोगों को इबादत के लिए कहने में कुछ भी गलत नहीं है। यह तो किसी भी दिन की जा सकती है।

इमरान ने डिली किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद इमरान खान ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इमरान खान ऐसे समय में इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गए, जबकि देश कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है। यहां कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 4,474 हो गए हैं, जबकि मरने वालों की संख्‍या बढ़कर 65 हो गई है। बढ़ते मामलों के बीच खुद इमरान खान यहां के अस्‍पतालों को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं कि मरीजों की संख्‍या बढ़ने पर जाने वे कैसे हालात से निपटेंगे।