लाइव टीवी

Sex Crime: पाकिस्तान के पीएम इमरान का अजीब तर्क- पाक में सेक्स क्राइम का ठीकरा बॉलीवुड पर फोड़ा

Updated Jan 22, 2020 | 17:42 IST

Sexual Crime in Pakistan:पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अजीब सा तर्क देते हुए कहा कि उनके देश में सेक्स क्राइम के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है।

Loading ...
उन्होंने मोबाइल फोन पर आने वाले कंटेंट के लिए बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड को भी जिम्मेदार ठहराया है

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की भी अजीब ही फितरत है एक तरफ तो वो भारत के अभिन्न अंग कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देता रहता है वहीं देश की सुरक्षा को खतरा पैदा करने वाले कामों मसलन घुसपैठ और भारत को अस्थिर करने के काम में लगा रहता है वहीं अब इमरान खान ने अपने मुल्क में सेक्स क्राइम ( Sex Crime) के लिए बॉलीवुड (Bollywood) को ही जिम्मेदार ठहरा डाला है। 

पाक पीएम अपने देश में बढ़ रहे यौन अपराध को लेकर चर्चा कर रहे थे कि उनका अजीब बयान फिर चर्चा का विषय बन गया, उन्होंने मोबाइल फोन पर आने वाले कंटेंट के लिए बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड को भी जिम्मेदार ठहराया है।

इमरान खान ने कहा कि मोबाइल पर जो कंटेंट आ रहा है उसमें ज्यादातर बॉलीवुड और हॉलीवुड से संबधित होता है वो खासा अश्लील और खतरनाक है जिसको देखकर उनके मुल्क की पीढ़ी पर गलत असर पढ़ रहा है जिसकी वजह से पाकिस्तान को बड़ी चुनौती पेश आ रही है, उन्होंने आगे कहा कि हम वेस्टर्न कल्चर की सबसे हानिकारक चीज को ले रहे हैं जिसकी वजह से लोगों के घर टूट रहे हैं।

ये पहला मौका नहीं है कि इमरान खान ने इस तरीके की बात कही हो पहले भी वो भारत को लेकर जहर उगलते रहे हैं साथ ही पहले भी उन्होंने भारतीय फिल्मों (Indian Moovies) को पाकिस्तान में रिलीज करने पर बैन लगा दिया था।