लाइव टीवी

Pakistan: पाक एक्ट्रेस नीलम मुनीर बोलीं- ISPR के लिए किया आइटम सॉन्ग, पाकिस्तान के लिए कुछ भी करूंगी

Updated Oct 22, 2019 | 17:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नीलम मुनीर ने आइटम सॉन्ग में काम करने का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ पाकिस्तान के अंतर-सेवा जनसंपर्क (आईएसपीआर) के लिए आइटम सॉन्ग किया।

Loading ...
पाकिस्तान एक्ट्रेस ने आईएसपीआर के लिए किया डांस

Pakistan Actress Item Song for ISPR, नई दिल्ली: पाकिस्तान की एक्ट्रेस नीलम मुनीर का  कहना है कि उन्होंने एक फिल्म में आइटम सॉन्ग सिर्फ इसलिए किया क्योंकि यह पाकिस्तान के अंतर-सेवा जनसंपर्क (आईएसपीआर) का प्रोजक्ट था और उनसे फिल्म में आइटम सॉन्ग करने के लिए कहा गया था। एक्ट्रेस ने आगामी फिल्म 'काफ कंगना' के गाने 'ख्वाबों में' डांस किया है।

नीलम ने सोमवार को ट्विटर पर एक गाना पोस्ट करते हुए आइटम सॉन्ग में काम करने के अपने कदम का बचाव किया और साथ ही इसे एक बार किया गया काम किया जिसे वह बार बार नहीं दोहराएंगीं।

नीलम ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने गाने में सिर्फ इसलिए काम किया क्योंकि यह आईएसपीआर का प्रोजेक्ट था। हालांकि यह मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आइटम सॉन्ग है। लेकिन आप सभी को पता है कि मैं जो भी करती हूं, पूरे गर्व के साथ करती हूं। पाकिस्तान के लिए मैं मरने के लिए भी तैयार हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी लोग इस फिल्म को जाकर देखेंगे। फिल्म का मजा लीजिए।'

इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स के बीच तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या अब सेना परेड की जगह आइटम डांस कराने की योजना बना रही है। एक ट्विटर यूजर ने आइटम सॉन्ग के लिए पाकिस्तान और आईएसपीआर को शुक्रिया कहा है। उमर फारूक मलिक नाम के के ट्विटर यूजर ने नीलम मुनीर को पाकिस्तान सेना के सबसे खतरनाक हथियारों में से एक बताया है।