लाइव टीवी

सांपों से PM मोदी की धमकी देने वाली PAK सिंगर का नया नाटक, अब बनी सुसाइड बॉम्बर, खूब हो रही ट्रोल

Updated Oct 23, 2019 | 13:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rabi Pirzada: पाकिस्तान की सिंगर रबी पीरजादा अपनी अजीबोगरीब हरकतों से खबरों में बने रहना चाहती है। वो कश्मीर को लेकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर है। अपनी एक और हरकत से अब वो खूब ट्रोल हो रही है।

Loading ...
रबी पीरजादा
मुख्य बातें
  • कश्मीर को लेकर रबी पीरजादा भारत और पीएम मोदी के खिलाफ खूब हमलावर है
  • पीरजादा भारत और पीएम मोदी को ट्विटर पर धमकी देती है
  • अपनी हरकतों की वजह से वो ट्विटर पर खूब ट्रोल होती है

नई दिल्ली: पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा ने एक तस्वीर पोस्ट कर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है। उसने सुसाइड बम जैकेट पहन रखी है। ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर के लिए उसे जमकर ट्रोल किया गया। मंगलवार को पीरजादा ने ट्विटर पर खुद की फोटो पोस्ट की जिसमें कश्मीर पर पीएम मोदी को चेतावनी के साथ सुसाइड जैकेट दिखाई दिया। उसने #modihitler और #kashmirkibeti लिखा।

उसका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इसे 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। 300 से ज्यादा इसे रिट्वीट किया गया है और 3 हजार से ज्यादा इस पर कमेंट हैं।  

लोग इस पर रबी को खूब ट्रोल कर रहे हैं। कई ने इसे गैर-जिम्मेदाराना और पाकिस्तान की खराब छवि को दुनिया के सामने पेश करने का आरोप लगाया।

ट्विटर पर कुछ लोगों ने इसे पाकिस्तान की पारंपरिक ड्रेस बताया। एक यूजर ने लिखा, 'वाह!! आप पारंपरिक पाकिस्तानी पोशाक में कमाल की लग रही हैं।' जबकि एक यूजर ने लिखा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से इस पोशाक को देश की राष्ट्रीय पोशाक घोषित करने का आग्रह किया।'

ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद पीरजादा ने एक और ट्वीट किया और कहा, 'जो लोग इस तस्वीर की आलोचना कर रहे हैं, मैं बता दूं कि ये एक वीडियो से है, जहां में इस तरह के हमलों की निंदा करती हूं, मैं शांति और मानवता की कामना करती हूं और उन सभी भारतीयों ने जिन्होंने मुझे मोदी की सुरक्षा पर लैक्चर दिया है, क्या वो बिना भोजन, दवाओं के 3 महीने के कर्फ्यू को सही ठहरा सकते हैं। मैंने इसे IOK (कश्मीर) के खिलाफ क्रूरता को रोकने के लिए लिए पोस्ट किया है।' 

पीरजादा द्वारा इस तरह की हरकतें कोई नई बात नहीं है। सितंबर में उसने कई सांपों और मगरमच्छों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर पीएम मोदी और भारत को धमकी देती है। इसके लिए भी पीरजादा की खूब आलोचना हुई। रबी ने वीडियो में कहा था, 'मैं एक कश्मीरी लड़की के रूप में ये सभी सांप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गिफ्ट देने के लिए तैयार हूं। नरक में मरने के लिए तैयार हो जाओ। हालांकि, मेरे सभी दोस्त शांति चाहने वाले हैं।' इसके बाद वह वीडियो में कश्मीरी लोगों के प्रति एकजुटता जाहिर करने के लिए एक गीत गुनगुनाती हैं। 

इस हरकत के बाद पंजाब वन्यजीव संरक्षण और उद्यान विभाग ने पीरजादा के खिलाफ चार अजगर, एक मगरमच्छ और एक पालतू जानवर के रूप में सांपों सहित जंगली जानवरों को रखने के लिए कार्रवाई शुरू की। लाहौर की एक अदालत ने इस मामले को लेकर उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।