लाइव टीवी

Pakistan: आसमान में अचानक से विमान के शीशे तोड़ने लगा शख्स, दहशत में आए पैसेंजर्स की अटकी सांसें..

Updated Sep 19, 2022 | 13:30 IST

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि यह यात्री सीटों के बीच बने रास्‍ते में अचानक से अजान पढ़ने लगता है। चालक दल के सदस्‍य उसे किसी तरह से उठाते हैं और फिर से सीट पर बैठाते हैं।

Loading ...
विमान की खिड़की और सीटों पर यात्री ने मारे लात-घूसे
मुख्य बातें
  • बीच हवा में यात्री ने किया ड्रामा, पेशावर से दुबई जा रही थी फ्लाइट
  • खिड़की और सीटों पर मारे लात-घूसे
  • एयरलाइंस ने ड्रामा करने वाले यात्री को ब्लैकलिस्ट किया

कराची: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA Flight)की पेशावर-दुबई की उड़ान में एक यात्री ने ऐसा हंगामा किया कि सहयात्री दहशत में आ गए।विमान में शवार शख्स ने अचानक सीटों पर मुक्का मारना शुरू कर दिया, विमान की खिड़की को लात मारकर तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान वह फ्लाइट क्रू के साथ भी लड़ाई करने लगा। यही नहीं उसने अपने कपड़े निकाल दिए और प्‍लेन की सीटों पर मारने लगा। विमान के चालक दल के सदस्‍यों ने किसी तरह से इस यात्री पर काबू पाया।

करने लगा अजीब हरकतें

पूरी घटना तब शुरू हुई जब यात्री ने विमान में सवार होने के बाद अजीब से हरकतें शुरू कर दी। यात्री ने पहले अपने जेब और बैग से सारा सामान निकालकर अपनी सीट पर रख दिया फिर विमान के फ्लोर पर लेटकर अजान करने लगा यही नहीं फिर वह वहीं लेट गया। इस दौरान साथ में यात्रा कर रहे यात्री हैरान हो गए उन्होंने चालक दल के सदस्यों को बुलाया। आरोपी ने पीआईए की पीके -283 उड़ान में इस दौरान खिड़की को जोर से लात मारकर उसे तोड़ने की भी कोशिश की। आरोपी यात्री ने भी सीटों को धक्का दिया और लात मारी और फिर अपना चेहरा नीचे करके फर्श पर लेट गया।

फ्लाइट में घुसते ही क्यूट बच्चे ने सबके साथ की ऐसी हरकत, दीवाने हो गए सभी यात्री; देखें Video

हुआ ब्लैकलिस्ट

पूरी उड़ान के दौरान वह हिंसक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी भी स्थिति से बचने के लिए यात्री को विमानन कानून के अनुसार उसकी सीट से बांध दिया गया था। प्रोटोकॉल के मुताबिक फ्लाइट के कैप्टन ने दुबई के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से संपर्क किया और सुरक्षा मांगी। दुबई हवाई अड्डे पर उतरने पर, यात्री को सुरक्षा अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया। घटना 14 सितंबर को हुई थी और पीआईए अधिकारियों के मुताबिक एयरलाइन ने यात्री को ब्लैकलिस्ट कर दिया था।