लाइव टीवी

बदल और संवर रहा है पाकिस्तान, इमरान खान की मौजूदगी में पीटीआई नेता ने पुलिस वाले को जड़ा थप्पड़

Updated Dec 14, 2021 | 07:51 IST

इमरान खान भले ही अपनी पार्टी के अनुशासित होने का दावा करते हों। लेकिन हालात कुछ और हैं, उनकी रैली में उनकी ही मौजूदगी में उनकी पार्टी के नेता ने पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो बयान दिया कि पद प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

Loading ...
बदल और संवर रहा है पाकिस्तान, इमरान खान की मौजूदगी में पीटीआई नेता ने पुलिस वाले को जड़ा थप्पड़
मुख्य बातें
  • मियांवाली की सभा में पीटीआई नेता ने पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ा
  • जनसभा में उस समय पीएम इमरान खान भी थे मौजूद
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इमरान खान के शब्दों में पाकिस्तान बदल और संवर रहा है। वो कहते हैं कि नया पाकिस्तान लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा। लेकिन उनके इस नारे या दावों की पोल उनकी ही पार्टी के एक नेता ने खोल दी। एक जलसे में पाकिस्तान तहरीक- ए-इंसाफ पार्टी के नेता अमीर खान संवासी ने मियांवली में एक पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस के मुताबिक शनिवार को जिस समय मियांवली में यह वारदात हुई उस समय रैली में खुद पीएम इमरान खान भी मौजूद थे। 

आरोपी गिरफ्तार
मियांवली पुलिस का कहना है कि अमीर खान संवासी ने उस वक्त पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ा जब वो सेक्यूरिटी चेक के लिए एंट्रेस गेट पर खड़ा था। इस मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है। इस मामले की गहराई से जांच भी की जा रही है हालांकि अमीर खान संवासी का कहना है कि उन्हें राजनीतिक बदले के तहत फंसाया गया है। 

इमरान खान सरकार की इसलिए होती है आलोचना
बताया जाता है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी जनसभाओं में पीटीआई के नेता इस तरह की हरकत करते रहे हैं। जहां तक दूसरे दलों पीपीपी या पीएमएल की बात करें तो इस तरह की गुस्ताखी उनके नेताओं के जरिए भी होती रही है। लेकिन इमरान खान की आलोचना इसलिए होती है जब वो खुद को बदलाव का वाहक बताते हैं. वो बदलते पाकिस्तान की बात करते हैं तो लोग सवाल करते हैं आखिर पाकिस्तान कहां बदला। पाकिस्तान में आज भी भ्रष्टाचार चरम पर है और विकास बेपटरी है।