लाइव टीवी

Maryland Mass Shooting: अमेरिका में फिर शूटिंग, मैरीलैंड में गोलीबारी की घटना में 3 की मौत और 1 सैनिक घायल

Updated Jun 10, 2022 | 07:10 IST

Maryland Mass Shooting: अमेरिका में एक बंदूकधारी ने गुरुवार को मैरीलैंड शहर में एक मैनुफैक्चरिंग फैसिलिटी में गोलीबारी की, जिसमें कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
मैरीलैंड में गोलीबारी की घटना में 3 की मौत और 1 सैनिक घायल।
मुख्य बातें
  • अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी की घटना
  • स्मिथसबर्ग के मैरीलैंड शहर में एक मैनुफैक्चरिंग प्लांट में हुई गोलीबारी
  • घटना में 3 की मौत और 1 सैनिक घायल

Maryland Mass Shooting: अमेरिका में एक फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। स्मिथसबर्ग के मैरीलैंड शहर में एक मैनुफैक्चरिंग प्लांट में सामूहिक गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मैरीलैंड के गर्वनर लैरी होगन के मुताबिक स्मिथसबर्ग में एक मैनुफैक्चरिंग प्लांट में गुरुवार को हुई गोलीबारी में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक सैनिक गोली लगने से घायल हो गया। सीएनएन ने बताया कि गर्वनर ने कहा कि उन्हें शूटर की स्थिति का पता नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटर ने मैनुफैक्चरिंग फैसिलिटी पर गोलियां चलाईं, जो उत्तरी मैरीलैंड में सोलुम्बिया मशीन का कारखाना है।

अमेरिका में 2020 में 45 हजार लोगों की बंदूक से मौत, गन कल्चर बना मुसीबत

हमलावर की नहीं हो पाई पहचान 

वॉशिंगटन काउंटी शेरिफ के ऑफिस ने कहा कि शूटिंग गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे बाल्टीमोर शहर से लगभग 75 मील दूर स्मिथसबर्ग में कोलंबिया मशीन में हुई। वॉशिंगटन काउंटी शेरिफ के ऑफिस ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि लगभग 2:30 बजे बिकले रोड के 12900 ब्लॉक में पुलिस ने शूटिंग का जवाब दिया था, हालांकि पीड़ितों या संदिग्धों के बारे में डिटेल तुरंत उपलब्ध नहीं है। फिलहाल हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है। 

पिछले कुछ हफ्तों में अमेरिका में शूटिंग की घटनाओं में हुई बढ़ोतरी 

द हिल की रिपोर्ट के मुताबिक शेरिफ के ऑफिस ने कंफर्म किया है की कि कई पीड़ित हैं और संदिग्ध अब खतरा नहीं है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूयॉर्क, टेक्सास और ओक्लाहोमा में पिछले कुछ हफ्तों में हुई कई हाई प्रोफाइल शूटिंग के कारण आधे से अधिक अमेरिकियों ने बंदूक हिंसा कानूनों को और अधिक सख्त बनाने की मांग उठाई है।

Texas Shooting: अमेरिका के टेक्सास स्थित स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग,18 छात्रों सहित 21 लोगों की मौत