लाइव टीवी

सवालों पर ऐसे भड़के थाईलैंड के पीएम कि पत्रकारों पर छिड़क दिया सैनिटाइजर [Video]

Updated Mar 10, 2021 | 11:37 IST

थाईलैंड के प्रधानमंत्री एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों से इतना झल्‍ला गए कि उन्‍होंने उन पर हैंड सैनिटाइजर छिड़क दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सवालों पर ऐसे भड़के थाईलैंड के पीएम कि पत्रकारों पर छिड़क दिया सैनिटाइजर [Video]

बैंकॉक : थाईलैंड में सियासी उलट-पुलट को लेकर प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओचा पत्रकारों के सवालों में ऐसे उलझे कि उन्‍हें कोई जवाब न सूझा। हद तो तब हो गई कि जब उनके सवालों का जवाब न दे पाने से झल्‍लाए पीएम पोडियम से उतरे और उन्‍होंने पत्रकारों पर सैनिटाइजर छिड़कना शुरू कर दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं।

दरअसल, थाईलैंड में इन दिनों सियासी उलटफेर का दौर चल रहा है। मंत्रिमंडल विस्‍तार से लेकर सरकार में शामिल कई मौजूदा मंत्रियों को हटाए जाने की भी चर्चा है। इन्‍हीं सब को लेकर मंगलवार को थाईलैंड के प्रधानमंत्री से सवाल किया गया था, जब वह अपना आपा खो बैठे और पत्रकारों पर हैंडसैनिटाइजर छिड़कने लगे।

थाईलैंड के प्रधानमंत्री हर सप्‍ताह एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हैं। मंगलवार को भी वह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, जब पत्रकारों ने उनसे मंत्रिमंडल विस्‍तार और सरकार में शामिल मौजूदा मंत्रियों को हटाए जाने को लेकर सवाल किया था। इस पर वह झल्‍ला गए और उन्‍होंने पत्रकारों से यह कहते हुए उन पर सैनिटाइजर छिड़क दिया कि वे अपना काम करें और मंत्रिमंडल के बारे में उन्हें सोचने दें।

इतना कहते हुए प्रयुत चान-ओचा पोडियम से उतरे और पत्रकारों की ओर बढ़ते हुए उनपर हैंड सैनिटाइजर छिड़कना शुरू कर दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सेना के कमांडर रह चुके ओचा 2014 में निर्वाचित सरकार को हटाकर खुद सत्ता पर काबिज हुए थे। इससे पहले भी वह मीडिया के साथ इस तरह का सलूक कर चुके हैं। एक बार पत्रकार के सवाल से खफा होकर उन्होंने उन पर केले का छिलका फेंक दिया था।