लाइव टीवी

Amercia:अटलांटा में लैंडिंग के समय लगी विमान में भीषण आग, सभी यात्री सुरक्षित बचाए गए

Updated Jul 11, 2022 | 14:24 IST

अमेरिका के अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय स्पिरिट एयरलाइंस का विमान हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। उड़ान में सवार यात्री बाल-बाल बच गए।

Loading ...
Amercia:अटलांटा में लैंडिंग के समय लगी विमान में भीषण आग, सभी यात्री सुरक्षित बचाए गए
मुख्य बातें
  • अमेरिका के विमान में लैंडिंग के समय लगी भीषण आग
  • ब्रेक फेल होने के बाद लैंडिंग टायर में लगी आग
  • सभी यात्रियों को सुरक्षित बचाया गया, कोई नहीं हुआ हताहत

Plane Landing Fire: अमेरिका के अटलांटा में एक भीषण विमान हादसा होते-होते टल गया है। स्पिरिट एयरलाइंस में सवार यात्रियों को रविवार की सुबह उस समय अटलांटा में एक भयावह लैंडिंग का सामना करना पड़ा, जब उनके विमान में एक ब्रेक के गर्म होने के बाद टरमैक पर आग लग गई। यात्रियों में से ही किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कोई हताहत नहीं

आग लगने के कारण विमान का एक ब्रेक अधिक गरम हो गया। राहत की बात ये रही कि कोई यात्री घायल नहीं हुआ। हालांकि यात्रियों के लिए यह मौत को नजदीक से देखना जैसा रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में विमान के नीचे से धुआं निकलता दिख रहा है, जबकि एक अन्य वीडियो में विमान के रनवे पर रुकने का प्रयास करते समय ब्रेक और टायर में आग दिखाई दे रही है।

Plane Crash: ओडिशा में ट्रेनी विमान बिरसाल एयर स्ट्रिप के पास हुआ दुर्घटनाग्रस्त, ट्रेनी पायलट घायल

लैंडिंग के वक्त लगी आग

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि आग लगने के प्रारंभिक कारण विमान के ब्रेक हैं जो रविवार को अटलांटा में उतरने पर अधिक गरम हो गए और कुछ समय के लिए आग लग गई। घटना के बारे में एक ट्वीट में कर कहा गया, "ताम्पा से स्पिरिट एयरलाइंस की उड़ान 383 के लैंडिंग गियर में लैंडिंग के समय आघ लग गई है।' हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि अटलांटा के अग्निशामकों ने आग बुझाई और यात्रियों को उतरने के लिए विमान को गेट पर ले जाया गया।'

एयरलाइन के एक बयान में कहा गया है, "विमान को गेट पर ले जाया गया जहां यात्रियों को बिना किसी चोट के सुरक्षित रूप से उतरा गया। विमान से तुरंत यात्रियों को निकालने के लिए अटलांटा के अग्निशमकर्मियों को धन्यवाद। विमान को रखरखाव के लिए सेवा से अस्थायी रूप से हटा दिया जाएगा।"

China Plane Crash: चीन में बड़ा हादसा, दक्षिणी चीन में गिरा बोइंग 737 विमान, प्लेन में 133 लोग थे सवार-Video