Bajaj Bike: 125cc सेगमेंट में बाइक लॉन्च कर सकती है बजाज, मिल सकते हैं ये धाकड़ फीचर्स

बजाज जल्द ही 125cc सेगमेंट में नई बाइक लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी की इस बाइक में टेस्टिंग के दौरान कंपनी की अन्य बाइक्स के बहुत से फीचर्स देखने को मिलते हैं। आइये आपको बाइक में मौजूद धाकड़ फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Bajaj Bike

125cc सेगमेंट में बाइक लॉन्च कर सकती है बजाज, मिल सकते हैं ये धाकड़ फीचर्स

Bajaj Bike: भारतीय बाइक निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही 125 cc सेगमेंट में अपनी नई बाइक को लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है और अब एक बार फिरि यह बाइक टेस्टिंग के दौरान नजर आई है। इस बार मोटरसाइकिल में बजाज की अन्य बाइक्स के बहुत से प्रीमियम फीचर्स भी देखने को मिले हैं। आइये आपको बताते हैं कि 125cc की इस बाइक में आपको क्या कुछ खास फीचर्स ऑफर किये जा सकते हैं।

नहीं मिलेगा ब्लूटूथ
बजाज की टेस्टिंग बाइक के डिजिटल डिस्प्ले पर बजाज की बेजिंग देखने को मिलती है। यह वही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो बजाज पल्सर के नए मॉडल्स में आमतौर पर स्पॉट किया जाता है। बजाज पल्सर सीरीज की टॉप मॉडल वाली बाइक्स में इसी डिजिटल डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जाती है जबकि छोटे मॉडल्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी नहीं दी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बाइक में भी आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी नहीं दी जायेगी।

कितनी होगी कीमत?

बजाज की इस बाइक में आगे वाले पहिये में डिस्क प्लेट तो है लेकिन ABS रिंग देखने नहीं मिलती जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक में ABS नहीं होगा। इस बाइक में भी वही इंजन देखने को मिल सकता है जो आपको पल्सर सीरीज की 125cc वाली बाइक में ऑफर किया जाता है। इस बाइक की कीमत 95,000 रुपये से 1.10 लाख रुपये के बीच हो सकती है और इस बाइक को इस साल के अंत या फिर 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited