गजब हो गया.. Bajaj Platina 110 को मिला ABS, नए मॉडल की कीमत अब इतनी

Bajaj Auto ने भारतीय मार्केट में नई Platina 110 लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 72,224 रुपये रखी गई है. कंपनी ने ग्राहकों की सुरक्षा के लिहाज से बाइक के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया है.

Bajaj Auto Launched New Platina 110 ABS

नई Platina 110 की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 72,224 रुपये रखी गई है.

मुख्य बातें
  • नई बजाज प्लैटिना 110 हुई लॉन्च
  • मिला एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम ABS
  • पूरी तरह पैसा वसूल हुई नई बाइक
New Bajaj Platina 110 ABS: बजाज ऑटो ने भारत में नई प्लैटिना 110 लॉन्च कर दी है और ये देश की पहली 110 सीसी मोटरसाइकिल बन गई है जिसके साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. Bajaj Auto ने नई Platina 110 के साथ सिंगल चैनल ABS दिया है और ये बाइक चार रंगों - एबनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सफायर ब्लू में पेश की गई है. भारतीय ग्राहकों की पसंद के हिसाब से कंपनी ने इस बाइक को बहुत सस्ता और बेहद किफायती बनाया है जिससे रोजाना यातायात मिडिल क्लास को काफी सस्ता पड़ता है.
कितनी दमदार है बाइक
बिल्कुल नई बजाज प्लैटिना 110 के साथ 115.45 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 7,000 आरपीएम पर 8.6 पीएस ताकत और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के अगले हिस्से में जहां डिस्क ब्रेक दिया गया है, वहीं पिछला हिस्सा ड्रम ब्रेक के साथ आता है. कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. 11 लीटर का फ्यूल टैंक और 200 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस वाली ये बाइक किसी भी रास्ते पर चलाई जा सकती है.
दिखने में है फुल पैसा वसूल
नई बजाज प्लैटिना 110 ABS के साथ 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो इसके लुक और पैसा वसूल बनाते हैं. 90 किमी/घंटा टॉप स्पीड वाली से मोटरसाइकिल हेलोजन हेडलैंप्स के साथ आई है जिसे एलईडी डीआरएल से जोड़ा गया है. बजाज ऑटो में मोटरसाइकिल्स के प्रेसिडेंट सारंग कनाडे ने बाइक पेश करते हुए कहा कि भारतीय सड़कों पर होने वाली सभी दुर्घटनाओं में 45 फीसदी बाइक सवार होते हैं. इन्हें सुरक्षित बनाए रखने के लिए हमने इस बाइक के साथ ABS मुहैया कराया है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited