बिल्कुल नई BYD eMax 7 भारत में हुई लॉन्च, इस कीमत पर Kia Carnival से लेगी पंगा

BYD eMax 7 Launched In India: बीवायडी इंडिया ने नई ईमैक्स 7 एमपीवी लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.90 लाख रुपये है। कंपनी ने ईमैक्स 7 को दो वेरिएंट - प्रीमियम और सुपीरियर में लॉन्च किया है, ये दोनों ही 6 और 7-सीटर लेआउट में पेश किए गए हैं। टॉप मॉडल के लिए ये कीमत 29.90 लाख रुपये तक जाती है।

BYD eMax 7 Launched In India

BYD India ने नई eMax 7 MPV लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.90 लाख रुपये है।

मुख्य बातें
  • बीवायडी ईमैक्स 7 भारत में हुई लॉन्च
  • 26.90 लाख रुपये है शुरुआती कीमत
  • 6 और 7-सीटर लेआउट में आई कार
BYD eMax 7 Launched In India: बीवायडी यानी बिल्ड योर ड्रीम चीन की वाहन निर्माता कंपनी है जिसने भारत में नई प्रीमियम एमपीवी लॉन्च की है। बीवायडी इंडिया ने नई ईमैक्स 7 एमपीवी लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.90 लाख रुपये है। कंपनी ने ईमैक्स 7 को दो वेरिएंट - प्रीमियम और सुपीरियर में लॉन्च किया है, ये दोनों ही 6 और 7-सीटर लेआउट में पेश किए गए हैं। टॉप मॉडल के लिए ये कीमत 29.90 लाख रुपये तक जाती है। इसे आकर्षक स्टाइल और डिजाइन में तैयार किया गया है जो पतली ग्रिल, पतले हेडलैंप्स और स्पोर्टी बंपर से साथ होता है। एमपीवी के अलॉय व्हील्स और टेललैंप्स में भी बदलाव किया गया है।

हाइटेक फीचर्स से लोडेड

बीवायडी ईमैक्स 7 एमपीवी के साथ कंपनी ने हाइटेक फीचर्स की भरमार दी है। केबिन पर नजर डालें तो इसे तीन कतार वाली सीटिंग व्यवस्था दी गई है, यही वजह है कि इसके बीच में अब कैप्टन सीट्स मिली हैं। ये 7-सीटर लेआउट में भी आई है, यानी बीच के हिस्से में बेंच सीट्स मिलेंगी। फीचर्स की बात करें तो 12.8-इंच रोटेटिंग टचस्क्रीन के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 5.0-इंच एमआईडी, एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स, पावर अडजस्टेबल और फोल्डिंग विंग मिरर्स, 6-वे अडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पीएम 2.5 एयर फिल्टर और एक टच पर पावर विंडो ऑपरेशन दिए गए हैं।

सिंगल चार्ज में कितना चलेगी

बीवायडी ने नई ईमैक्स 7 की सेफ्टी पर भी बहुत ध्यान दिया है और इसके साथ 6 एयरबैग्स, टीपीएमएस, एबीएस के साथ ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। एमपीवी के साथ 71.8 किलोवाट-आर बैटरी पैक दिया गया है जो 201 बीएचपी ताकत और 310 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। ईमैक्स 7 के प्रीमियम वेरिएंट में 55.4 किलोवाट-आर का बैटरी पैक दिया गया है जो 161 बीएचपी ताकत और 310 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि बड़े बैटरी पैक के साथ ये सिंगल चार्ज में 530 किमी तक चलती है, वहीं छोटे बैटरी पैक की रेंज 420 किमी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ऑटो (Auto News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited