Diwali Gift: टाटा से मर्सिडीज तक, चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की 28 कारें, 29 बाइक

चेन्नई स्थित स्टील डिजाइन और डिटेलिंग कंपनी ‘टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस’ ने अपने कर्मचारियों के जबरदस्त प्रदर्शन के लिए उन्हें 28 कारें और 29 बाइक्स गिफ्ट के रूप में दी हैं। कंपनी का कहना है कि कर्मचारी उनकी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और उनकी प्रोडक्टिविटी में इजाफा करने की प्रेरणा देने के उद्देश्य से उन्हें ये गिफ्ट दिए गए हैं।

Diwali Gift

टाटा से मर्सिडीज तक, चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की 28 कारें, 29 बाइक

Diwali Gift: स्टील डिजाइन और डिटेलिंग कंपनी, टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक गिफ्ट की हैं। कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि ये गिफ्ट कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने और उन्हें बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से दिए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि कर्मचारियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए सराहना के रूप में ह्यून्दे, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज जैसी विभिन्न प्रकार की नई कारें भेंट की गई हैं।

‘कर्मचारी हैं सबसे बड़ी संपत्ति’

कंपनी के प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्नन ने कहा, “हम कंपनी की सफलता में कर्मचारियों के अथक प्रयासों के लिए अपनी सराहनादिखाना चाहते थे। हमारा मानना है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं।” उन्होंने कहा कि कंपनी ने कर्मचारियों के योगदान को उनकी परफॉरमेंस और कार्यकाल के आधार पर मापा है। “हमारे कर्मचारियों ने असाधारण प्रतिबद्धता और समर्पण का प्रदर्शन किया है और हमें उनकी उपलब्धियों को मान्यता देने पर गर्व है।” पत्रकारों को संबोधित करते हुए कन्नन ने कहा कि कंपनी में लगभग 180 कर्मचारी हैं जो साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं और अत्यधिक कुशल हैं।

शादी के लिए भी कर रहे हैं सहायता

उन्होंने कहा, “हम उन उम्मीदवारों का चयन करते हैं जो अत्यधिक प्रेरित होते हैं और उनके लिए कार या बाइक खरीदना एक सपने जैसा होता है। हम कर्मचारियों को बाइक गिफ्ट करते रहे हैं और 2022 में हमने अपने दो वरिष्ठ सहयोगियों को कार भी गिफ्ट की थी। हमने आज 28 कारें गिफ्ट की हैं। उनमें से कुछ मारुति सुजुकी,ह्यून्दे, मर्सिडीज बेंज कंपनियों की कारें भी हैं।” एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कंपनी एक निश्चित राशि के साथ कार या बाइक देगी। उन्होंने कहा कि अगर कर्मचारी को कंपनी द्वारा चुनी गई कार से बेहतर वाहन की जरूरत है तो उसे बाकी की बची रकम का भुगतान खुद करना होगा। कार उपहार में देने के अलावा कंपनी कर्मचारियों को विवाह सहायता के रूप में भी धनराशि उपलब्ध करा रही है। अधिकारी ने कहा, "अगर किसी सहकर्मी की शादी हो रही है तो हम उन्हें विवाह सहायता के रूप में 50,000 रुपये देते थे। जिसे हमने इस साल बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ऑटो (Auto News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited