आ गया Kia Seltos का नया GTX वेरिएंट, कम कीमत में टॉप मॉडल वाले फीचर्स

किआ ने कुछ समय पहले ही अपनी कार की कीमतों में बढ़ोत्तरी की घोषणा की थी। अब हल ही में कंपनी ने अपनी पॉपुलर SUV सेल्टोस का नया GTX वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कार के इस वेरिएंट की कीमत 19 लाख रुपये रखी गई है और इस वेरिएंट में आपको कार के टॉप वेरिएंट्स वाले कई फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Kia Seltos GTX Variant Launched In India

आ गया Kia Seltos का नया GTX वेरिएंट, कम कीमत में टॉप मॉडल वाले फीचर्स

Kia Seltos GTX Variant: दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी किआ ने कुछ समय पहले ही अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोत्तरी की घोषणा की थी। भारत में कंपनी की कारों को काफी पसंद किया जाता है और किआ सेल्टोस SUV भारत में खासी पॉपुलर है। अब हाल ही में कंपनी ने सेल्टोस और सोनेट कारों के GTX वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। आज हम आपको किआ सेल्टोस के GTX वेरिएंट (Kia Seltos GTX) के बारे में बताने जा रहे हैं। इस वेरिएंट की कीमत 19 लाख रुपये रखी गई है और यह वेरिएंट, कार के टॉप मॉडल में मौजूद कई इम्पोर्टेन्ट फीचर्स के साथ आता है।

मिलेंगे ये खास फीचर्स
किआ सेल्टोस के GTX वेरिएंट में सोलर/UV कट ग्लास फीचर देखने को मिलता है। इसके साथ ही वेंटिलेटेड सीट्स, लेवल 2 ADAS से संबंधित कुछ फीचर्स, स्लाइडिंग सेंटर आर्मरेस्ट, 360 डिग्री कैमरा और सफेद रंग के ब्रेक कैलीपर्स जैसे फीचर्स भी कार के इस वेरिएंट में देखने को मिलेंगे। ये फीचर्स पहले कार के टॉप मॉडल्स तक ही सीमित थे। सिर्फ सोलर/UV कट ग्लास और सफेद रंग के ब्रेक कैलीपर्स ही ऐसे फीचर्स हैं जो कार के GTX+ और X लाइन वेरिएंट्स में भी देखने को मिलते हैं।

नया कलर ऑप्शन

किआ सेल्टोस के GTX वेरिएंट के साथ ही कंपनी ने कार के X लाइन वेरिएंट के लिए नया औरोरा ब्लैक पर्ल कलर ऑप्शन भी जारी किया है। कार के इस वेरिएंट में 2 इंजन ऑप्शन देखने को मिलेंगे। कार का GTX वेरिएंट 1.5 लीटर के TGDi टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर के CRDi डीजल इंजन ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। दोनों ही इंजन ऑप्शंस ऑटोमैटिक गेयरबॉक्स के साथ जोड़े जायेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited