हीरो इस त्योहारों के सीजन में लाई ऑफर्स की बहार, जानें किस गाड़ी पर कितना फायदा

Hero MotoCorp ने इस त्योहारों के सीजन में अपने टू-व्हीलर्स पर हीरो गिफ्ट - दी ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट पेश किया है. इन ऑफर्स में कंपनी ने बाइक्स और स्कूटर्स पर कई सारे फायदे मुहैया कराए हैं. हीरो कई रिफ्रेश मॉडल्स भी लॉन्च करेगी.

Hero MotoCorp Festive Offers

ऑफर्स में मॉडल रिफ्रेशेस, रिटेल बेनिफिट, स्पेशल फायनेंस स्कीम, प्री-बुकिंग और अन्य कई ऑफर्स शामिल हैं

मुख्य बातें
  • हीरो मोटोकॉर्प लाई खूब सारे ऑफर्स
  • इस त्योहारों के सीजन मिलेगा फायदा
  • कई रिफ्रेश्ड मॉडल्स भी लाएगी कंपनी
Hero Festival Offers: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है और इसी मौके का फायदा खुद उठाने और ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए कंपनियों ने अपने वाहनों पर कई तरह के ऑफर्स देना शुरू कर दिया है. ग्राहकों की चहेती टू-व्हीलर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने भी हीरो गिफ्ट - दी ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट नामक ऑफर दिया है. इन ऑफर्स में मॉडल रिफ्रेशेस, रिटेल बेनिफिट, स्पेशल फायनेंस स्कीम, प्री-बुकिंग और अन्य कई ऑफर्स शामिल हैं. बीते काफी समय से वाहनों की बिक्री में कमी जारी है, ऐसे में बेहतर बिक्री के लिए यहां हीरो ने काफी बड़ा दांव खेला है.
रिफ्रेश्ड मॉडल होंगे लॉन्च
हीरो मोटोकॉर्प इस सीजन में अपने मौजूदा टू-व्हीलर्स के ताजा वर्जन मार्केट में लाने वाली है. इनमें हीरो स्प्लैंडर प्लस को सिल्वर नेक्सस ब्लू रंग में पेश किया जाएगा, वहीं हीरो ग्लैमर को नए केनवास रेड कलर में लाया जाएगा. दिलचस्प है कि ग्लैमर एक्सटेक 125 का नया ब्रैंड एंबेसेडर मशहूर एक्टर राम चरण को बनाया गया है. इसके अलावा हीरो एचएफ डीलक्स को नई सुनहरी पट्टियां मिली हैं, वहीं प्लेजर प्लस एक्सटेक स्कूटर को अब नए पोल स्टार ब्लू रंग में पेश किया जाएगा. त्योहारों के लिए इस प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ 2.0 एडिशन भी पेश किया जाएगा.
टू-व्हीलर्स पर मिलेंगे कई सारे फायदे
इस सीजन ग्राहकों को बीमे पर लाभ, आसान फायनेंस जिसमें अभी खरीदें और बाद में चुकाएं, कैश ईएमआई, पांच साल की स्टैंडर्ड वारंटी और कैश बेनिफिट जैसे कई अन्य फायदे मिलेंगे. इस सीजन सुविधा स्कीम भी मिलेगी जिसके अंतर्गत सिर्फ आधार कार्ड दिखाने पर ही ग्राहकों को वाहन फायनेंस कर दिया जाएगा.
स्कूटर्स के लिए सुपर-6 धमाका
हीरो ने अपने स्कूटर लाइन-अप पर ग्राहकों को सुपर-6 धमाका पैकेज दिया है जिसमें 13,500 रुपये तक लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है. इसमें एक साल का इंश्योरेंस बेनिफिट, दो साल का मुफ्त मेंटेनेंस, 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और शून्य ब्याज दर पर 6 महीने की ईएमआई शामिल हैं. हीरो गिफ्ट के अंतर्गत 5,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस हीरो की प्रीमियम रेंज पर दिया जा रहा है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited