सस्ती Hero Karizma XMR 210 लेने का सुनहरा मौका, 1 अक्टूबर से होगी महंगी

Hero MotoCorp ने नई Karizma XMR 210 की कीमत में बढ़ोतरी का ऐलान कर दिया है। कंपनी 1 अक्टूबर ने नई बाइक का दाम 7,000 रुपये बढ़ाने वाली है। 30 सितंबर तक ग्राहकों को मौजूदा कीमत का फायदा मिलेगा।

Hero Karizma XMR 210 Price Hike

फिलहाल ये नई मोटरसाइकिल 1,72,900 रुपये एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

मुख्य बातें
  • हीरो करिज्मा की कीमत में इजाफा
  • 7,000 रुपये बढ़ी बाइक की कीमत
  • 1 अक्टूबर से लागू होंगे नए दाम
New Hero Karizma XMR 210 Price Hike: हीरो मोटोकॉर्प ने कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में करिज्मा एक्सएमआर लॉन्च करते हुए इस मोटरसाइकिल की जोरदार वापसी की है। अब जानकारी मिली है कि नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की कीमत में 1 अक्टूबर से 7,000 रुपये का इजाफा होने वाला है। फिलहाल ये नई मोटरसाइकिल 1,72,900 रुपये एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है और दाम बढ़ने के बाद इसकी शुरुआती एक्सशोरूक कीमत 1,79,900 रुपये हो जाएगी। बता दें कि मौजूदा कीमत पर भी आप इस बाइक को अभी खरीद सकते हैं और 30 सितंबर की मध्यरात्रि तक बाइक इसी कीमत पर खरीदी जा सकती है।

ईएमआई का गुणा-भाग

नई बाइक की इंट्रोडक्टरी यानी खास कीमत 1.73 लाख रुपये रखी गई है और इसे सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। अब हम आपको बता रहे हैं कैसे सिर्फ 38,000 रुपये देकर ये बाइक आप अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए कितनी ईएमआई आपको कितने समय के लिए हर महीने देनी होगी इसकी जानकारी भी यहां दी जा रही है। कुल मिलाकर आसान किस्तों में कैसे ये बाइक घर ला सकते हैं इसकी जानकारी यहां हम आपको दे रहे हैं।

कितनी है ऑनरोड कीमत

इस बाइक की ऑनरोड कीमत करीब 1.92 लाख रुपये होगी जिसे 3 साल के लिए आपको फाइनेंस कराना होगा। यहां 10 प्रतिशत ब्याज दर अनुमानित है और इस हिसाब से 20 फीसदी डाउन पेमेंट करीब 38,000 रुपये होगा। बाइक के एसटीडी वेरिएंट के लिए इस गणित के हिसाब से ग्राहकों को 3 साल सिर्फ 4,958 रुपये ईएमआई हर महीने अदा करनी होगी। बता दें कि निश्चित संख्या में ग्राहकों को ये खास कीमत पर बाइक बेची जा रही है।

कितनी दमदार है नई बाइक

हीरो ने नई करिज्मा के साथ 210 सीसी का नया लिक्विड-कूल्ड 4वी इंजन लगाया है जो काफी फुर्तीला है। ये दमदार इंजन 25.2 एचपी ताकत और 20.4 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। नई करिज्मा एक्सएमआर फिलहाल कंपनी की सबसे महंगी बाइक है जिसे सेगमेंट में पहली बार कई फीचर्स भी दिए गए हैं। स्पोर्टी लुक वाली ये नई बाइक दिखने में काफी अच्छी है और इसका डिजाइन भी पुरानी जनरेशन से मिलता-जुलता है। ये बाइक तेज रफ्तार है और इसकी ब्रेकिंग एबीएस से बहुत तगड़ी हो गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited