होंडा एक्टिवा ने फिर जीता दिल, जोरदार लुक वाला लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च

Honda Two Wheelers ने पॉपुलर स्कूटर Activa का Limited Edition भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 80,734 रुपये है। कंपनी ने इस स्कूटर को कई बदलाव दिए हैं और ये काफी आकर्षक है।

Honda Activa Special Edition

ग्राहकों को 3 साल की सामान्य और 7 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी दी जा रही है।

मुख्य बातें
  • होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन
  • शुरुआती कीमत 80,734 रुपये
  • कई बदलावों के साथ हुआ पेश
Honda Activa Limited Edition: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने ग्राहकों के चहेते एक्टिवा स्कूटर का लिमिटेड एडिशन देश में लॉन्च कर दिया है। होंडा एक्टिवा का नया लिमिटेड एडिशन स्टैंडर्ड और स्मार्ट वेरिएंट में पेश किया गया है और इन दोनों की एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 80,734 रुपये और 82,734 रुपये रखी गई है। कंपनी ने एक्टिवा के इस एडिशन में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं और तकनीक सामान्य स्कूटर वाली ही मिली है। होंडा की रेड विंग डीलरशिप के जरिए इस स्कूटर की बुकिंग जारी है। यहां ग्राहकों को 3 साल की सामान्य और 7 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी दी जा रही है।

कितना स्पेशल है एडिशन

होंडा एक्टिवा का लिमिटेड एडिशन दो नए रंगों में बेचा जा रहा है जिनमें पर्ल सायरन ब्लू और मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक शामिल हैं। होंडा ने स्कूटर की बॉडी पर कई जगह ब्लै क्रोम एक्सेंट दिया है जो स्ट्राइप्स के साथ आया है। एक्टिवा का 3डी लोगो भी प्रीमियम ब्लैक क्रोम गार्निश वाला है, वहीं पिछले हिस्से में ग्रैबरेल को बॉडी कलर ब्लैक फिनिश दिया गया है। होंडा एक्टिवा के डीएलएक्स वेरिएंट को अलॉय व्हील्स मिले हैं, इसका मतलब साफ है कि लिमिटेड एडिशन में ट्यूबलेस टायर्स लगे हैं।

कितना दमदार है इंजन

होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन के साथ पहले जैसा 109.51 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये इंजन फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ आता है और नए ईंधन नियमों के अनुकूल है। ये 7.37 बीएचपी ताकत के साथ 8.90 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके स्टैंडर्ड वर्जन की एक्सशोरूम कीमत जहां 76,234 रुपये रखी गई है, वहीं स्कूटर का डीएलएक्स वर्जन 78,734 रुपये एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसके अलावा एच-स्मार्ट वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 82,234 रुपये एक्सशोरूम कीमत चुकानी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited