डेब्यू को तैयार है Honda की बिल्कुल नई SUV, क्रेटा-ब्रेजा की टेंशन बढ़ाएगी ये कार

Honda 2 नवंबर को बिल्कुल नई SUV से पर्दा हटाने वाली है जिसे भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. पहले इंडोनेशिया में इसे पेश किया जाने वाला है जो दिखने में काफी खूबसूरत है और इसे काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं.

All New Honda SUV Set To Debut In Indonesia

New SUV संभावित रूप से मौजूदा होंडा डब्ल्यूआर-वी की जगह लेने वाली है.

मुख्य बातें
  • 2 नवंबर को पेश होगी ये होंडा एसयूवी
  • दिखने में काफी खूबसूरत होगी ये कार
  • भारत में भी लॉन्च होगी नई होंडा SUV
New Honda SUV: होंडा कार्स 2 नवंबर 2022 को बिल्कुल नई बिल्कुल नई एसयूवी से पर्दा हटाने वाली है, ये जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. पहले इंडोनेशिया में इस नई एसयूवी को पेश किया जाएगा और होंडा जल्द ही इसे भारतीय मार्केट में भी पेश कर सकती है. फिलहाल इस कार के बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसके 2021 में पेश आरएस कॉन्सेप्ट पर आधारित होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस कार का स्टाइल और डिजाइन काफी अच्छा दिख रहा है और ये संभावित रूप से मौजूदा होंडा डब्ल्यूआर-वी की जगह लेने वाली है.
कितना दमदार होगा इंजन
घुमावदार डिजाइन वाली ये एसयूवी हेडलैंप्स से जुड़े एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट्स के साथ आएगी. इसके अलावा दो रंगों वाली कलर स्कीम और काले ओआरवीएम भी इसे मिलने वाले हैं. इंडोनेशिया के मार्केट में नई होंडा एसयूवी पेट्रोल, पेट्रोल हाइब्रिड और डीजल इंजन विकल्पों में पेश की जाएगी. भारत में बिकने वाली डब्ल्यूआर-वी के साथ 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. नई एसयूवी को मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलने की संभावना है.
फीचर्स के मामले में भी तगड़ी
फीचर्स पर नजर डालें तो होंडा बिल्कुल नई इस एसयूवी को हाइटेक बनाने वाली है. हमारा मानना है कि इस कार में डैशबोर्ड पर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो कनेक्टेड कार तकनीक से लैस होगा. इसके अलावा इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और ऐसे कई अन्य फीचर्स मिलने वाले हैं. सेफ्टी की बात करें तो इसके साथ एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, ईएससी, कई सारे एयरबैग्स और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स मिल सकते हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited