Honda की इस सेडान पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 1 लीटर में 27 किलोमीटर की गारंटी

क्या आप इस महीने कार लेने का प्लान कर रहे हैं? अगर हां, तो होंडा की सेडान पर आपको बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह कार जबरदस्त फीचर्स से लैस तो है ही साथ ही आपको जबरदस्त माइलेज भी देती है। इसका मतलब ये है कि यह कार खरीदने के बाद भी आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगी। आइये बताते हैं कि होंडा आपको किस कार पर डिस्काउंट दे रही है?

Discount On Honda Cars

Honda की इस कार पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Discount On Honda Cars: क्या आप भी इस महीने कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं? जापानी कार निर्माता कंपनी होंडा इस महीने अपनी कारों पर बंपर ऑफर दे रही है। अगर आप भी नई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि होना अपनी सेडान पर लगभग 70,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। होंडा की यह कार जबरदस्त फीचर्स और सेफ्टी से लैस तो है ही साथ ही यह कार आपको 27 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज भी देती है। इसका सीधा मतलब ये है कि इस कार को खरीदने के बाद भी यह कार आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगी। हम यहां होंडा सिटी की बात कर रहे हैं। भारतीय कार मार्केट में होंडा सिटी का मुकाबला ह्यून्दे वरना, मारुती सियाज और स्कोडा स्लाविया जैसी कारों से होता है।

कीमत और डिस्काउंटहोंडा सिटी की कीमत 12 लाख से शुरू होती है और इस कार के टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको 17 लाख रुपये देने पड़ते हैं। अगर आप होंडा सिटी का एलीगेंट एडिशन खरीदने जाते हैं तो आपको अधिकतम 71,500 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। इसके बाद होंडा सिटी का ZX वेरिएंट आता है और इसे खरीदने पर आपको लगभग 45,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

होंडा सिटी हाइब्रिड पर भी डिस्काउंटअगर आप ZX या फिर एलिगेंट एडिशन के अलावा होंडा सिटी का कोई अन्या एडिशन खरीदते हैं तो आपको इसके अधिकतम 35,000 रुपये का ही डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर आप होंडा सिटी का हाइब्रिड वेरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस वेरिएंट में आपको अधिकतम 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। होंडा सिटी में आपको अन्य फीचर्स के साथ-साथ सेफ्टी के लिए ADAS फीचर्स भी दिए जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited