स्पोर्टी लुक वाली नई Hyundai i20 N Line हुई लॉन्च, जानें कितनी बदली हैचबैक

Hyundai India ने नई i20 हैचबैक पर आधारित N Line मॉडल लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है। कंपनी ने इस प्रीमियम हैचबैक को स्पोर्टी लुक देने के साथ कई बदलाव दिए हैं।

New Hyundai i20 N Line

नई हैचबैक को स्पोर्टी लुक देने के साथ अच्छा स्टाइल और डिजाइन दिया गया है।

मुख्य बातें
  • नई ह्यून्दे आई20 एन लाइन लॉन्च
  • 9.99 लाख रुपये शुरुआती कीमत
  • दिखने में बहुत स्पोर्टी है नई कार
New Hyundai i20 N Line Launched: ह्यून्दे इंडिया ने पॉपुलर हैचबैक आई20 का एन लाइन मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है जो हालिया लॉन्च आई20 फेसलिफ्ट पर आधारित है। कंपनी ने इस प्रीमियम हैचबैक को एन6 और एन8 वेरिएंट में पेश किया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है। कंपनी ने इस कार के टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 12.31 लाख रुपये रखी है। नई ह्यून्दे आई20 एन लाइन को अब 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है जिसने आईएमटी गियरबॉक्स की जगह ली है। नई हैचबैक को स्पोर्टी लुक देने के साथ अच्छा स्टाइल और डिजाइन दिया गया है।

फीचर्स में कितना बदलाव

नई आई20 एन लाइन को नए फुल एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं, इसके साथ ही यहां 16-इंच के अलॉय व्हील्स की डिजाइन में भी बदलाव देखने को मिला है। नई कार 6 रंगों में उपलब्ध कराई गई है, वहीं कुछ राशि अलग से चुकाने पर आपको डुअल-टोन कलर भी मिलेगा। कार के केबिन को काला रंग दिया गया है और इसे लाल रंग का एक्सेंट कई जगह मिला है। कार के बाकी तमाम फीचर्स इसके स्टैंडर्ड मॉडल से लिए गए हैं और इनमें कोई आपडेट नहीं मिला है।

कितना दमदार है इंजन

नई ह्यून्दे आई20 एन लाइन में कोई तकनीकी बदलाव भी नहीं किया गया है और इसे स्टैंडर्ड मॉडल वाला इंजन विकल्प दिया गया है। ये 1.0-लीटर का दमदार इंजन है जो 118 बीएचपी ताकत और 172 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है जिसने पहले मिलने वाले आईएमटी गियरबॉक्स की जगह ली है। बता दें कि पिछले मॉडल से अगल अब ह्यून्दे आई20 एन लाइन के बेस वेरिएंट को भी डीसीटी ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited