Hyundai जल्द लॉन्च करेगी New Creta का N Line वेरिएंट, लुक और स्टाइल में होगी भौकाल

Hyundai India ने हाल ही में New Creta SUV लॉन्च की है, अब कंपनी इसका N Line वेरिएंट भारत में पेश करेगी। ये एसयूवी का ज्यादा स्पोर्टी वेरिएंट है जो दिखने में स्टैंडर्ड मॉडल से काफी आकर्षक है।

Hyundai Creta N Line Launch Soon

नई ह्यून्दे क्रेटा एन लाइन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जो बहुत जल्द देश में लॉन्च की जाएगी।

मुख्य बातें
  • ह्यून्दे क्रेटा एन लाइन एसयूवी
  • जल्द लॉन्च होगा नया वेरिएंट
  • स्टैंडर्ड से बहुत आकर्षक होगी
Hyundai Creta N Line: ह्यून्दे इंडिया ने कुछ दिन पहले ही 2024 क्रेटा फेसलिफ्ट एसयूवी लॉन्च की है जिसे ग्राहकों की दमदार प्रतिक्रिया मिल रही है। अब कंपनी भारतीय मार्केट में एक और धमाका करने वाली है जो इसी एसयूवी का नया वेरिएंट होगा। हाल में नई ह्यून्दे क्रेटा एन लाइन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जो बहुत जल्द देश में लॉन्च की जाएगी। एन लाइन असल में ह्यून्दे की कई कारों के साथ पेश किया गया है जो इसे स्टैंडर्ड से बहुत ज्यादा आकर्षक और स्पोर्टी बनाता है। क्रेटा एन लाइन के साथ बंपर्स में बदलाव, नए अलॉय व्हील्स और बड़ा स्पॉइलर मिलने वाले हैं।

कितना अगल होगा एन लाइन

2024 ह्यून्दे क्रेटा पर आधारित एसयूवी का एन लाइन वेरिएंट के साथ बड़े साइज की स्किड प्लेट, इसकी ग्रिल का डिजाइन भी स्टैंडर्ड मॉडल से अलग होने वाला है। एन लाइन वेरिएंट के साथ बड़े 18-इंच के व्हील्स दिए गए हैं और माना जा रहा है कि कंपनी इस एसयूवी की छत और ओआरवीएम को कंट्रास्ट कलर देगी। कुल मिलाकर क्रेटा एसयूवी का एन लाइन वेरिएंट लुक और स्टाइल में स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी होगा, इसके अलावा सामान्य से अलग दिखाले के लिए हर जगह एन लाइन बैजिंग भी मिलेगी।

फीचर्स और इंजन बदलेंगे?

ह्यून्दे इंडिया द्वारा जल्द लॉन्च की जाने वाली नई क्रेटा एन लाइन एसयूवी के इंटीरियर की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि ताजा स्पाय फोटोज में क्रेटा एन लाइन को इसी वेरिएंट के लिए खास गियर लीवर, स्टीयरिंग व्हील मिलेगा, वहीं पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर एसयूवी को मिलने वाला है। पावरट्रेन की बात करें तो इस एडिशन में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 6-स्पीड मैनअल और डीसीटी गियरबॉक्स से लैस होगा। इसकी कीमत एसएक्स -ओ- वेरिएंट से करीब 1 लाख रुपये ज्यादा होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited