Hyundai ग्राहकों के लिए म्यूजिक कॉन्सर्ट, सोनू निगम से अमित त्रिवेदी तक करेंगे परफॉर्म

Hyundai India देश के 5 शहरों में अपने ग्राहकों के लिए म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित करने वाली है जिसमें सोनू निगम, अमित त्रिवेदी, जुबीन नौटियाल, पपोन और हार्डी संधू लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं। यहां जानें तारीख।

Hyundai Spotlight Live Music Concert

अगर आप भी लाइव कॉन्सर्ट सुनना चाहते हैं तो आगे बताई गई लिंक पर जाकर पास ले सकते हैं।

मुख्य बातें
  • ह्यून्दे स्पॉटलाइट लाइव कॉन्सर्ट
  • सोनू निगम से अमित त्रिवेदी तक
  • रजिस्ट्रेशन कराना होगा अनिवार्य
Hyundai Spotlight Live Concert: ह्यून्दे अपने कार ग्राहकों के लिए एक बहुत अच्छी खबर लेकर आई है। कंपनी सभी ह्यून्दे ग्राहकों के लिए पांच शहरों में अलग-अलग तारीख को म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित करने वाली है। बता दें कि दिल्ली, चंडीगढ़, पुणे, कोलकाता और बेंगलुरु में ह्यून्दे स्पॉटलाइट लाइव कॉर्न्स्ट का आयोजन दिया जाने वाला है। इन सभी बड़े शहरों में जो लाइव कॉन्सर्ट होंगे, उनमें देश के दिग्गज सिंगर्स परफॉर्म करने वाले हैं। तो अगर आप भी लाइव कॉन्सर्ट सुनना चाहते हैं तो आगे बताई गई लिंक पर जाकर पास ले सकते हैं।
कौन से सिंगर्स आएंगे कॉन्सर्ट में?
अमित त्रिवेदी, हार्डी संधू, जुबीन नौटियाल, पपोन और सोनू निगम शामिल हैं। म्यूजिक सुनने का शौक रखने वाले सभी ह्यून्दे ग्राहक इन शहरों में कार्यक्रम सुनने जाना चाहते हैं तो उन्हें पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। ये रजिस्ट्रेशन ह्यून्दे इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल्स https://hyundaispotlight.in/ के जरिए किया जा सकता है। इसके बाद आपको मिले पास के साथ आप इस कॉन्सर्ट में हिस्सा ले सकते हैं।
किस शहर में कब है लाइव कॉन्सर्ट
5 शहरों में होने वाले इन लाइव कॉन्सर्ट की तारीख कुछ इस प्रकार होगी। 13 मई 2023 को पुणे में म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अमित त्रिवेदी का परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। 21 मई को चंडीगढ़ में हार्डी संधू परफॉर्मेंस देने वाले हैं, वहीं 27 मई को दिल्ली में जुबीन नौटियाल का लाइव कॉन्सर्ट ह्यून्दे कार ग्राहक सुन सकते हैं। पपोन 3 जून को कोलकाता में परफॉर्म करने वाले हैं और अंत में 10 जून को बेंगलुरु के ह्यून्दे ग्राहक सोनू निगम का परफॉर्मेंस देख पाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited