KIA इलेक्ट्रिक कार के दीवाने हुए भारतीय ग्राहक, सिंगल चार्ज में चलती है 708 KM

Kia India ने कुछ समय पहले ही शानदार इलेक्ट्रिक एसयूवी EV6 लॉन्च की है जिसके लॉन्च से पहले ही कंपनी ने 355 बुकिंग्स हासिल कर ली थीं. अब कंपनी ने 200 ग्राहकों को ई-कार डिलीवर कर दी है और अगली खेप जल्द लाने वाली है.

Kia EV6 Deliveries In India

कंपनी ने शुरुआत में पूरे साल के लिए 100 कारों की डिलीवरी की योजना तैयार की थी

मुख्य बातें
  • Kia ने डिलीवर की 200 EV6
  • जल्द आने वाली है दूसरी खेप
  • लॉन्च से पहले मिली 355 बुकिंग
Kia EV6 Electric SUV Delivery: देश में सबसे तेजी से बढ़ती कार निर्माता कंपनियों में से एक किआ इंडिया, ने अब तक ग्राहकों को Kia EV6 की 200 यूनिट्स की डिलीवरी कर दी है। कंपनी ने शुरुआत में पूरे साल के लिए 100 कारों की डिलीवरी की योजना तैयार की थी, ऐसे में यह आंकड़ा पहले से ही दोगुना हो चुका है। अब, कंपनी 2022 में EV6 के कुल आवंटन को और बढ़ाने और यह साल खत्म होने से पहले अधिकांश लंबित डिलीवरी को पूरा करने की योजना बना रही है।
Kia EV6 को लॉन्च से पहले ही 355 बुकिंग
EV6 देश में किआ द्वारा पहला इलेक्ट्रिक वाहन है और इसे जून 22 में लॉन्च किया गया था। हालांकि, ग्राहकों को इसकी डिलीवरी पिछले महीने ही शुरू की गई थी। Kia EV6 को लॉन्च से पहले ही 355 बुकिंग के साथ भारतीय ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद से बुकिंग संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अपनी ग्राहक केंद्रित प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुए किआ इंडिया आने वाले दिनों में ग्राहकों को अतिरिक्त यूनिट्स की आपूर्ति करेगी।
बहुत ही सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई
मायुंग-सिक सोहन, चीफ सेल्स ऑफिसर, किआ इंडिया ने कहा, "EV6 को किआ द्वारा अब तक के सबसे बेहतरीन उत्पादों में से एक माना जाता है और यह कार हमारी तकनीकी शक्ति और क्षमताओं को प्रदर्शित करती है। EV6 के लॉन्च पर, हमें बहुत ही सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। जिसे देखते हुए हमने अपने ग्राहकों से वादा किया था कि हम 2022 के लिए शुरू में आवंटित 100 यूनिट्स के अलावा और भी अधिक EV6 की यूनिट्स पेश करेंगे। आगे भी हमारा ध्यान जल्द से जल्द सभी मौजूदा और नई बुकिंग को पूरा करते हुए इसकी डिलीवरी करने पर होगा। EV6 ने हमारे ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को एक मजेदार और आनंदमय अनुभव बना दिया है, और मुझे विश्वास है कि आने वाले दिनों में भारतीय सड़कों पर हर जगह EV6 दिखाई देगी।”
708 किमी तक की रेंज
किआ EV6 को किआ के समर्पित EV प्लेटफॉर्म, इलेक्ट्रिक-ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (E-GMP) पर तैयार किया गया है। यह देश के ईवी सेक्टर में किआ का पहला प्रोडक्ट है। किआ EV6 फुल चार्ज (ARAI प्रमाणित) पर 708 किमी तक की रेंज प्रदान करती है, जिससे आपको कभी भी रेंज की चिंता नहीं सताती है। किआ इंडिया परिवहन का स्थायी समाधान पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है और अपने ग्राहकों को झंझट मुक्त अनुभव प्रदान करने के लिए देश में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित करने की दिशा में काम कर रहा है। अपने EV रोडमैप के तहत, किआ देश में 2025 तक अपनी भारत-केंद्रित EV लॉन्च करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited