Kia Cars: आ गया किआ सोनेट, सेल्टोस और कारेन्स का ग्रेविटी एडिशन, डैश कैम जैसे मजेदार फीचर्स से है लोडेड

दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी किआ की सोनेट और सेल्टोस SUVs को भारत में काफी पसंद किया जाता है। साथ ही किआ की MPV कारेन्स भी भारत में काफी पॉपुलर है। हाल ही में इन पॉपुलर कारों का नया ग्रेविटी एडिशन भारत में कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है। आइये जानते हैं इस नए एडिशन के खास फीचर्स और इनकी कीमत के बारे में।

Kia Cars

आ गया किआ सोनेट, सेल्टोस और कारेन्स का ग्रेविटी एडिशन, डैश कैम जैसे मजेदार फीचर्स से है लोडेड

Kia Cars: जानी-मानी दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी किआ ने हाल ही में अपनी पॉपुलर कारों, सेल्टोस, सोनेट और कारेन्स का नया ग्रेविटी एडिशन भारत में लॉन्च किया है। नया ग्रेविटी एडिशन तीनों कारों के मिड स्पेक वेरिएंट पर आधारित है और बहुत से नए और मजेदार फीचर्स से लोडेड भी है। भारत में किआ की सोनेट और सेल्टोस SUVs को काफी पसंद किया जाता है और साथ ही कंपनी की MPV कारेन्स भी भारत में पॉपुलर है। आइये जानते हैं तीनों कारों के ग्रेविटी एडिशन और ऑफर किये जाने वाले खास फीचर्स के बारे में।

किआ सोनेट (Kia Sonet) ग्रेविटी एडिशन
किआ सोनेट ग्रेविटी एडिशन में तीन इंजन ऑप्शंस (1.2 लीटर पेट्रोल मैन्युअल, 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल iMT और 1.5 लीटर डीजल मैन्युअल) ऑफर किये गए हैं। 1.2 लीटर पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन की कीमत 10.50 लाख, 1 लीटर टर्बो पेट्रोल iMT की कीमत 11.20 लाख और 1.5 लीटर डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन की कीमत 12 लाख रुपये रखी गई है। सोनेट के ग्रेविटी एडिशन में डैश कैम, वायरलेस चार्जर, रियर सेंटर आर्मरेस्ट, पीछे की सीट के साथ एडजस्टेबल हेडरेस्ट और आगे की तरफ ब्रेक कैलीपर्स जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

किआ सेल्टोस (Kia Seltos) ग्रेविटी एडिशन
किआ सेल्टोस ग्रेविटी एडिशन को 1.5 लीटर पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन, 1.5 लीटर पेट्रोल CVT और 1.5 लीटर डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन इंजन ऑप्शंस के साथ ऑफर किया जा रहा है। ग्रेविटी एडिशन की कीमत 16.63 लाख (पेट्रोल मैन्युअल), 18.06 लाख (पेट्रोल CVT) और 18.21 लाख (डीजल मैन्युअल) रुपये रखी गई है। सेल्टोस में डैश कैम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, बोस साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ऑटो होल्ड फंक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

किआ कारेन्स (Kia Carens) ग्रेविटी एडिशन
किआ कारेन्स ग्रेविटी एडिशन में 1,5 लीटर पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन (12.10 लाख रुपये), 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन (13.50 लाख रुपये) और 1.5 लीटर डीजल मैन्युअल ट्रांसमिशन (14 लाख रुपये) इंजन ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है। कार में डैशकैम, कैबिन में LED लाइट और सनरूफ जैसे फीचर्स ऑफर किये गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited