10 लाख के आस-पास है SUV लेने का बजट? महिंद्रा की नई XUV300 दिल जीत लेगी

Mahindra ने पहले से SUV मार्केट में अपनी जोरदार पकड़ बना रखी है और अब कंपनी ने कम बजट वालों के लिए नई XUV300 टर्बो स्पोर्ट लॉन्च कर दी है. इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.35 लाख रुपये रखी गई है.

Mahindra XUV300 Turbo Sport

नई XUV300 टर्बोस्पोर्ट अब इस रेंज की सबसे दमदार इंजन वाली SUV बन गई है.

मुख्य बातें
  • महिंद्रा ने लॉन्च की नई XUV300 टर्बोस्पोर्ट
  • शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.35 लाख
  • इस रेंज की सबसे दमदार SUV बनी टर्बो
New Mahindra XUV300 TurboSport: लंबे समय से महिंद्रा ने SUV सेगमेंट में अपना दबदबा कायम रखा है और अब कंपनी ने इस पकड़ को मजबूत करने के लिए एक और खिलाड़ी मार्केट में उतार दिया है. कंपनी ने XUV300 का बिल्कुल नया टर्बो स्पोर्ट वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. SUV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.35 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 12.90 हजार रुपये तक जाती है. नई XUV300 टर्बोस्पोर्ट अब इस रेंज की सबसे दमदार इंजन वाली SUV बन गई है. ये दमदार इंजन कार के महंगे तीन वेरिएंट्स - डब्ल्यू6, डब्ल्यू8 और डब्ल्यू8 ऑप्शनल के साथ दिया गया है.
6 गियर वाला है नया इंजन
महिंद्रा XUV300 टी-जीडीआई के साथ 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 130 एचपी और 250 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया है और ये पहले से ज्यादा ईंधन बचाने वाला इंजन बताया जा रहा है.
दिखने में कितनी बदली SUV
महिंद्रा ने नए वेरिएंट के अगले हिस्से में नई ग्लॉस ब्लैक ग्रिल और लाल एक्सेंट में आई है. अगले बंपर पर सेंट्रल एयर इंटेक को अब क्रोम की जगह काला फिनिश दिया गया है और यहां नया लोगो भी मिला है. SUV को तीन नए डुअल-टोन कलर्स में पेश किया गया है जिनमें ब्रोन्ज के साथ काली छत, सफेद के साथ काली छत और काले के साथ सफेद छत शामिल हैं.
फीचर्स में भी जोरदार है टर्बोस्पोर्ट
फीचर्स पर नजर डालें तो नई XUV300 के टॉप मॉडल डब्ल्यू8 ऑप्शनल के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलईडी डीआरएल, 16-इंच अलॉय व्हील्स, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लैदरेट अपहोल्स्ट्री और 6 एयरबैग्स दिए गए हैं. मुकाबले की बात करें तो इसकी टक्कर किआ सॉनेट, निसान मैग्नाइट, ह्यून्दे वेन्यू और टाटा नैक्सॉन से होगी.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited