Mahindra Thar पर मिल रहा छप्पर फाड़ डिस्काउंट, कम दाम में पूरा होगा इस SUV का सपना

Mahindra Thar Discount: महिंद्रा ने भारतीय मार्केट में अपनी नई 5 दरवाजों वाली थार रॉक्स हाल में लॉन्च की है। अब कंपनी ने इसके 3 डोर वेरिएंट पर जोरदार डिस्काउंट उपलब्ध कराया है। कंपनी ने इस एसयूवी के 2डब्ल्यूडी और 4 डब्ल्यूडी मॉडल्स पर 1.50 लाख रुपये तक डिस्काउंट मुहैया कराया है।

Mahindra Thar Discount

थार के 2डब्ल्यूडी और 4डब्ल्यूडी दोनों वेरिएंट्स पर कंपनी ने ये डिस्काउंट दिया है।

मुख्य बातें
  • महिंद्रा थार पर मिला जोरदार डिस्काउंट
  • 1.50 लाख तक बचत कर सकेंगे ग्राहक
  • 2WD और 4 WD मॉडल पर डिस्काउंट
Mahindra Thar Discount: महिंद्रा ऑटोमोटिव ने हाल में 5 दरवाजों वाली नई थार रॉक्स भारत में लॉन्च की है। अब कंपनी ने इस एसयूवी के पहले से भारत में बिक रहे 3 डोर वेरिएंट पर 1.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया है। थार के 2डब्ल्यूडी और 4डब्ल्यूडी दोनों वेरिएंट्स पर कंपनी ने ये डिस्काउंट दिया है, वहीं एएक्स ओपीटी डीजल एमटी 2 डब्ल्यूडी वेरिएंट पर कंपनी ने 1.36 लाख रुपये का फायदा दिया है। 3 दरवाजों वाली थार के अलावा कंपनी ने महिंद्रा एक्सयूवी400 इलेक्ट्रिक एसयूवी पर भी 3 लाख रुपये तक डिस्काउंट दिया है। एक्सयूवी700 के चुनिंदा वेरिएंट भी कुछ समय के लिए कम दाम पर बेचे जा रहे हैं।

इंजन और ट्रांसमिशन

नई महिंद्रा थार 2डब्ल्यूडी के साथ एक्सयूवी300 वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिला है जो 117 बीएचपी ताकत बनाता है। कंपनी ने इस मॉडल को सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया है, डीजल ऑटोमैटिक थार के महंगे 4बाय4 वेरिएंट में मिलता है। थार 2डब्ल्यूडी के पेट्रोल वेरिएंट में स्टैंडर्ड 4-व्हील ड्राइव वाला 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिला है जो काफी दमदार है। कंपनी ने इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प दिए हैं।

दिखने में कितनी अलग

लुक्स की बात करें तो 2डब्ल्यूडी और 4डब्ल्यूडी वेरिएंट लगभग एक जैसे दिखते हैं, कमी है तो सिर्फ 4-व्हील ड्राइव बैज की। 2023 महिंद्रा थार को नए रंग - ब्लेजिंग ब्रोन्ज में पेश किया गया है, इसके अलावा इस वेरिएंट को कंपनी ने सिर्फ हार्ड टॉप ऑप्शन में ही पेश किया है। यहां स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल और डोर लॉक-अनलॉक जैसे फीचर्स एसयूवी के सेंटर कंसोल पर दिए गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited