Mahindra Scorpio N: महिंद्रा ने स्कॉर्पियो एन को दिया अपग्रेड, मिलेंगे वेंटिलेटेड सीट्स और वायरलेस चार्जर जैसे फीचर्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन, भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने SUVs में से एक है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर SUV के टॉप मॉडल वेरिएंट्स को अपग्रेड किया है। अब आपको कार के टॉप वेरिएंट में वायरलेस चार्जर, वेंटिलेटेड सीट्स और ऑटो-डिमिंग रियर व्यू मिरर जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने कार को अपग्रेड तो किया है लेकिन कीमत में बढ़ोत्तरी नहीं की गई है।

Mahindra Scoprio N

महिंद्रा ने स्कॉर्पियो एन को दिया अपग्रेड, मिलेंगे वेंटिलेटेड सीट्स और वायरलेस चार्जर जैसे फीचर्स

Mahindra Scorpio N: महिंद्रा, जानी मानी भारतीय कार निर्माता कंपनी है। देश में कंपनी की SUVs को बहुत पसंद किया जाता है। महिंद्रा स्कॉर्पियो एन भी एक ऐसी ही SUV है जो भारत में काफी पॉपुलर है। अब हाल ही में कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर SUV को नया अपग्रेड प्रदान किया है। कंपनी ने स्कॉर्पियो एन के टॉप मॉडल वेरिएंट्स को नया अपग्रेड दिया है और अब कार में कुछ नए आरामदायक फीचर्स ऑफर किये जायेंगे। अलग-अलग वेरिएंट्स के अनुसार फीचर्स भी अलग-अलग होंगे। कमाल की बात ये है कि कंपनी ने कार के वेरिएंट्स को अपग्रेड तो किया है लेकिन कीमतों में बढ़ोत्तरी नहीं की है।

किस वेरिएंट में क्या हुआ अपग्रेड?
महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के Z8 और Z8 सेलेक्ट वेरिएंट में अब वायरलेस चार्जर फीचर भी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही कार के इन दोनों वेरिएंट्स के सेंट्रल कंसोल में नया ग्लॉस ट्रिम पीस भी ऑफर किया जाएगा। इसके साथ ही कार के Z8 L वेरिएंट में अब आपको वेंटिलेटेड सीट्स भी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही कार के इस वेरिएंट में ऑटो-डिमिंग रियर व्यू मिरर भी देखने को मिलेंगे। कार के Z8 L वेरिएंट के वायरलेस चार्जर के साथ-साथ कूलिंग फंक्शन भी दिया गया है ताकि चार्जिंग के दौरान फोन का तापमान सामान्य बना रहे।

नया कलर ऑप्शन

महिंद्रा अब स्कॉर्पियो एन के सबसे Z8 वेरिएंट्स के लिए मिडनाइट ब्लैक कलर भी प्रदान करेगी। इससे पहले मिडनाइट ब्लैक कलर सिर्फ Z8 सेलेक्ट वेरिएंट के लिए एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है। स्कॉर्पियो एन में 2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ-साथ 2.2 लीटर के डीजल इंजन का ऑप्शन भी है। कार के Z8 और Z8 L वेरिएंट में 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड आटोमेटिक गेयरबॉक्स देखने को मिलता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited