Mahindra की नई XUV 3X0 के इंटीरियर का टीजर जारी, माइलेज की जानकारी भी उजागर

New Mahindra XUV 3X0 Interior Teased: महिंद्रा एंड महिंद्रा 29 अप्रैल को नई एक्सयूवी 3एक्स0 लॉन्च करने वाली है जिसका नया टीजर जारी हुआ है। इसमें एसयूवी का केबिन दिखाया गया है और माइलेज की जानकारी भी सामने आ गई है। इसके साथ सेगमेंट की सबसे बड़ी पैनोरमिक सनरूफ मिलेगी।

Mahindra XUV 3X0 Interior Teased

29 अप्रैल को लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका इंटीरियर नए टीजर में दिखा दिया है।

मुख्य बातें
  • Mahindra XUV 3X0 का केबिन दिखा
  • माइलेज की जानकारी भी आई सामने
  • 29 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी कार
New Mahindra XUV 3X0 Interior Teased: महिंद्रा भारतीय मार्केट में नई XUV 3X0 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 29 अप्रैल को लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका इंटीरियर नए टीजर में दिखा दिया है। इसके अलावा कंपनी ने नई XUV 3X0 के माइलेज की जानकारी भी उजागर कर दी है। ARAI के अनुसार एक लीटर पेट्रोल में इसे 20.1 किमी चलाया जा सकेगा। एसयूवी के नए मॉडल को सेगमेंट में सबसे बड़ी सनरूफ दी जाएगी जिसे स्कायरूफ नाम दिया है। ये सेगमेंट की पहली सनरूफ भी है जो डुअल-पैन पैनोरमिक है। कंपनी नई XUV 3X0 के साथ खूब सारे नए फीचर्स भी देने वाले है जिससे मुकाबले में ये बाकी कारों के मुकाबले बहुत हाइटेक हो जाएगी।

टॉप मॉडल ADAS के साथ आएगा?

महिंद्रा ऑटोमोटिव बहुत जल्द मार्केट में नई एक्सयूवी3X0 एसयूवी लॉन्च करने वाली है जो बड़े बदलावों के साथ पेश की जाएगी। हाल में ये नई फेसलिफ्ट एसयूवी टेस्टिंग के दौरान नजर आई है जिसमें इसकी बहुत सी जानकारी उजागर हो गई है। हाल में दिखा मॉडल नई एक्सयूवी3X0 का मिड वेरिएंट है जिसके साथ एडीएएस नहीं मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि या तो इसका टॉप मॉडल एडीएएस के साथ आएगा, या अब इसे ये फीचर मिलेगा ही नहीं। कंपनी इसके अलावा लगातार 5 दरवाजों वाली थार की टेस्टिंग भी कर रही है जिसे जल्द देश के मार्केट में लाया जाएगा।

कितनी बदली XUV 3X0

महिंद्रा ने इस नई कार को मुकाबले के हिसाब से बहुत जोरदार और पैसा वसूल बनाया है। महिंद्रा की नई एक्सयूवी3X0 दिखने में लगभग मौजूदा मॉडल जैसी ही है, हालांकि इसमें कुछ मामूली बदलाव देखने को मिले हैं। महिंद्रा इस कार के साथ कनेक्टेड एलईडी लाइटबार देने के अलावा कई अन्य बदलाव करने वाली है। कार का पिछला हिस्सा लगभग समान नजर आ रहा है, हालांकि इसकी बॉडी में कुछ बदलाव मिलने की संभावना भी जताई गई है। इन बदलवों में दूसरे डिजाइन की ग्रिल, बोनट और बंपर्स शामिल हैं।

कितना दमदार होगा इंजन

नई महिंद्रा एक्सयूवी3X0 के साथ सी आकार के एलईडी डीआरएल और नई डिजाइन के अलॉय व्हील्स भी मिल सकते हैं। केबिन पर नजर डालें तो यहां नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और नया सेंटर कंट्रोल मिलने की संभावना है। इसके अलावा कार का केबिन भी लगभग मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि महिंद्रा इन नई कार के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन देने वाली है। कुल मिलाकर नई एक्सयूवी3X0 मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी अलग और आधुनिक होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited