शख्स नहीं पचा पाया लॉटरी में जीता इनाम, कुछ ही दिन में उड़ा दिए परखच्चे

यूके के एक शख्स ने कौड़ियों के भाव एक लॉटरी खरीदी जिसमें उसे इतना बड़ा इनाम मिला जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. 24 साल के ग्रैन बर्नेट ने Lamborghini Huracan जीती और दो हफ्ते में कार के परखच्चे उड़ा दिए.

Man Wins Lamborghini Huracan In Lottery

24 साल के ग्रैन बर्नेट यूके के रहने वाले हैं जहां इस कार की कीमत 1 लाख यूरो है.

मुख्य बातें
  • लॉटरी में जीती 3.25 करोड़ की कार
  • दो हफ्ते में उड़ा दिए कार के परखच्चे
  • लैंबॉर्गिनी हुराकन जीता था ये व्यक्ति
Man Won Lamborghini Huracan In Lottery: दुनियाभर में अरबों लोग रहते हैं और इनमें से कुछ लोगों की किस्मत करोड़ों में एक होती है. ऐसे ही एक शख्स का नाम ग्रैन बर्नेट है जिन्होंने लॉटरी में तूफानी रफ्तार वाली लैंबॉर्गिनी हुराकन स्पोर्ट्स कार जीती है. ये कार बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत महंगी भी है जिसकी भारत में एक्सशोरूम कीमत करीब 3.25 करोड़ रुपये है. हालांकि 24 साल के ग्रैन बर्नेट यूके के रहने वाले हैं जहां इस कार की कीमत 1 लाख यूरो है. इनाम में मिली कार को ये शख्स ठीक से चला भी नहीं पाया था और फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बदकिस्मत भी हो गया.
उड़ा दिए कार के परखच्चे
99 पेंस में लॉटरी की टिकट खरीदकर लैंबॉर्गिनी हुराकन जीतने वाले इस शख्स ने यूके के अखबारों में अपनी जगह बनाई थी. यहां तक कि इस कार को जीतने के बाद उसने खुशियां मनाते हुए शैंपेन भी उड़ाई थी जिसका वीडियो काफी लोगों ने देखा था. ग्रैन बर्नेट को इस कार के बदले में 1 लाख यूरो अदा करने का विकल्प भी कंपनी ने दिया था, लेकिन इन्होंने कार को चुना जो संभवतः बहुत खराब फैसला साबित हुआ. कार मिले दो हफ्ते भी नहीं हुए थे और इसका जोरदार एक्सिडेंट हुआ जिसमें नई लैंबॉर्गिनी हुराकन के परखच्चे उड़ गए.
कार से टकरा गई गाय
एक फेसबुक पोस्ट में बर्नेट ने बताया कि उनकी कार के पिछले हिस्से से एक गाय टकरा गई जिसके बाद उनका नियंत्रण कार पर से चला गया. इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त कार की फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हुईं जिसके बाद से ये सवाल उठाया जा रहा है कि क्या ये शख्स इतनी दमदार कार की रफ्तार संभालने लायक ड्राइविंग जानता था? हालांकि बर्नेट ने अपने बचाव में कहा है कि इसमें मेरी कोई गलती नहीं है. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि एक्सिडेंट में उन्हें कोई चोट नहीं आई और वो पूरी तरह सुरक्षित हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited