Maruti Suzuki WagonR पर छप्पर फाड़ डिस्काउंट, 5 लाख से भी कम में खरीद लेंगे

Maruti Suzuki ने February 2024 में WagonR पर 61,000 रुपये तक डिस्काउंट दिए हैं। कंपनी ने 35,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस और 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिला है।

Maruti Suzuki WagonR February 2024 Offers

इस किफायती कार को डिस्काउंट के साथ 5 लाख से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

मुख्य बातें
  • मारुति वैगनआर पर बंपर डिस्काउंट
  • 61,000 रुपये तक कर सकेंगे बचत
  • फरवरी 2024 में उठा सकते हैं लाभ
Maruti Suzuki WagonR Offers: मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में वैगनआर का नंबर पहले पायदान पर आता रहता है। अब कंपनी ने फरवरी 2024 में इस सस्ती हैचबैक पर दमदार डिस्काउंट दिया है। मारुति ने 61,000 रुपये तक ऑफर्स इस कार पर दिए हैं जिनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। यानी 5.54 लाख रुपये की इस किफायती कार को डिस्काउंट के साथ 5 लाख से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इन ऑफर्स में 35,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस और 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिला है।

34 से ज्यादा माइलेज

मौजूदा वैगनआर अपनी तीसरी पीढ़ी में पहुंच चुकी है जिसे मारुति सुजुकी के नए हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। इस कार के साथ 1.0-लीटर और 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के विकल्प मिलते हैं। इसके अलावा कंपनी ने सीएनजी इंजन के साथ भी कार लॉन्च की है जो 1 किग्रा सीएनजी में 34.05 किमी तक माइलेज देती है। इसके अलावा पेट्रोज इंजन के साथ भी कंपनी ने ग्राहकों को जोरदार माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस देना जारी रखा है।

कम दाम में पैसा वसूल फीचर्स

आज इस पैसा वसूल कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.54 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 7.42 लाख तक जाती है। इस कीमत पर मारुति ने नई वैगनआर को वो तमाम बेसिक फीचर्स दिए हैं जो आपके ड्राइविंग का अनुभव बेहतर बनाते हैं। कंपनी जल्द ही वैगनआर के साथ नया फ्लैक्स फ्यूल इंजन देने वाली है जिसका प्रोटोटाइप कुछ समय पहले ही शोकेस किया गया है। फ्लैक्स फ्यूल का मतलब इस कार को पेट्रोल और इथेनॉल दोनों से चलाया जा सकेगा, इसके अलावा हाइड्रोजन फ्यूल से भी ये चलेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited