Maruti Suzuki कारों पर 2.50 लाख रुपये तक डिस्काउंट, होगी छप्पर फाड़ सेविंग

Maruti Suzuki Festive Discount: मारुति सुजुकी ने ग्राहकों की चहेती कारों पर बंपर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। कंपनी ने जिम्नी, ग्रैंड विटारा और फ्रॉन्क्स जोरदार ऑफर्स मिले हैं। कंपनी ने जिम्नी ऑफरोड एसयूवी पर सितंबर 2024 में 2.50 लाख रुपये तक डिस्काउंट दिया गया है।

Maruti Suzuki Offering Huge Discount

नैक्सा की जिम्नी, ग्रैंड विटारा और फ्रॉन्क्स जोरदार ऑफर्स मिले हैं।

मुख्य बातें
  • मारुति सुजुकी कारों पर बंपर छूट
  • त्योहारी ऑफर्स मिलना शुरू हुआ
  • 2.50 लाख रुपये तक होगी बचत
Maruti Suzuki Festive Discount: मारुति सुजुकी ने त्योहारी सीजन शुरू होते ही अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। नैक्सा की जिम्नी, ग्रैंड विटारा और फ्रॉन्क्स जोरदार ऑफर्स मिले हैं। कंपनी ने जिम्नी ऑफरोड एसयूवी पर सितंबर 2024 में 2.50 लाख रुपये तक डिस्काउंट दिया गया है, वहीं ग्रैंड विटारा पर 1.28 लाख रुपये तक छूट और फ्रॉन्क्स पर 83,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया गया है। कुल मिलाकर इसी महीने अगर इन तीन कारों में कोई एक खरीदते हैं तो जोरदार सेविंग कर सकते हैं।

मारुति सुजुकी जिम्नी डिस्काउंट

मारुति सुजुकी की जिम्नी ऑफरोडर बिक्री में भले ही कमाल ना कर पाई हो, लेकिन क्षमता और काबीलियत दोनों में ये शानदार एसयूवी है। कंपनी ने बिक्री बढ़ाने के लिए जिम्नी पर सितंबर 2024 में बंपर डिस्काउंट दिया है। इस एसयूवी के अल्फा वेरिएंट को मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस के अंतर्गत खरीदने पर पूरी 2.50 लाख रुपये की बचत होगी। इसके साथ ही जिम्नी के जेटा वेरिएंट की इसी फाइनेंस द्वारा खरीद पर ग्राहक 1.95 लाख रुपये बचा सकते हैं।

2-व्हील और 4-व्हील ड्राइव

भारत पहला मार्केट है जहां मारुति सुजुकी ने जिम्नी के 5-डोर वेरिएंट को लॉन्च किया है। इसका उत्पादन गुरुग्राम प्लांट में किया जा रहा है और विदेशों में इस वेरिएंट का भारत से निर्यात भी शुरू हो गया है। मारुति सुजुकी जिम्नी जेटा और अल्फा वेरिएंट्स में लॉन्च की गई है जिसे आगे 6 ट्रिम्स में बांटा गया है। ऑफरोडिंग के लिए नई जिम्नी बहुत जोरदार विकल्प है जिसके साथ सुजुकी का ऑलग्रिप प्रो 4डब्ल्यूडी सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा 2डब्ल्यूडी सिस्टम भी एसयूवी के साथ मुहैया कराया गया है।

ग्रैंड विटारा पर डिस्काउंट

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा भारत में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। अब इस बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने सितंबर 2024 में ग्रैंड विटारा पर बंपर डिस्काउंट दिया है। ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट पर 1.28 लाख का डिस्काउंट मिल रहा है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एसयूवी के माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल पर 73,100 और सीएनजी वेरिएंट पर 33,100 रुपये डिस्काउंट मिला है।

इंजन के विकल्प भी हैं जोरदार

नई ग्रैंड विटारा के साथ दो इंजन विकल्प मिलेंगे जिनमें 1.5-लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन और 1.5-लीटर स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन शामिल हैं। स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन को टोयोटा द्वारा डेवेपल किया गया है। एसयूवी का माइल्ड हाइब्रिड इंजन 100 पीएस और 135 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ये 21.11 किमी/लीटर माइलेज देती है। मारुति सुजुकी का दावा है कि ये एसयूवी इस क्लास का सबसे अच्छा माइलेज देती है जो करीब 28 किमी/लीटर चलती है।

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स डिस्काउंट

मारुति सुजुकी ने ग्राहकों के बीच तेजी से पॉपुलर हुई फ्रॉन्क्स पर सितंबर 2024 में भी जोरदार डिस्काउंट दिया है। फ्रॉन्क्स पर ग्राहकों को 83,000 रुपये तक फायदा मिलेगा जिसमें 40,000 रुपये कीमत का वेलोसिटी एडिशन पैकेज शामिल है। 1.2-लीटर पेट्रोल मॉडल पर 35,000 रुपये, सिग्मा वेरिएंट पर 32,500 रुपये और डेल्टा, डेल्टा प्लस और प्लस ओ वेरिएंट पर 30,000 रुपये का डिस्काउंट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने सीएनजी वेरिएंट पर 10,000 रुपये की छूट दी है। कंपनी ने टर्बो वेरिएंट पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया है।

हाइटेक फीचर्स से लैस

अब इस एसयूवी की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.51 लाख रुपये हो गई है जो टॉप मॉडल के लिए 13.13 लाख तक जाती है। मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स के केबिन में कनेक्टेड कार तकनीक, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, 9-इंच एचडी स्मार्टप्ले प्रोप्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दिए गए हैं। सेफ्टी की बात करें तो यहां 6 एयरबैग्स, 3 पॉइंट ईएलआर सीटबेल्ट, ईएसपी के साथ हिल होल्ड असिस्ट, रोल ओवर मिटिगेशन, एबीएस के साथ ईबीडी और ब्रेक असिस्ट के अलावा आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स जैसे कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited