MG की कारें खरीदना हुआ सस्ता, जानें ग्लॉस्टर से लेकर हेक्टर तक की नई कीमतें

MG Hector Gloster Price reduced:2024 कॉमेट, हेक्टर और ग्लोस्टर के लिए स्पेशल कीमतों का ऐलान किया है। एमजी मोटर इंडिया ने 100 साल पूरे होने के मौके पर अपने पैसेंजर कारों की पूरी 2024 रेंज के लिए स्पेशल प्राइस की घोषणा की है।

MG की कारें खरीदना हुआ सस्ता, जानें ग्लॉस्टर से लेकर हेक्टर तक की नई कीमतें
MG Hector Gloster Price reduced: एमजी मोटर के 100 साल पूरे हो चुके हैं। इसके साथ कंपनी ने ZS ईवी के लिए एक नया वैरिएंट पेश किया है और साथ ही 2024 कॉमेट, हेक्टर और ग्लोस्टर के लिए स्पेशल कीमतों का ऐलान किया है। एमजी मोटर इंडिया ने 100 साल पूरे होने के मौके पर अपने पैसेंजर कारों की पूरी 2024 रेंज के लिए स्पेशल प्राइस की घोषणा की है। तो चलिए एक बार इन पर नजह डालते हैं।

MG Hector New Price: हेक्टर पेट्रोल और डीजल कार की कीमतें

हेक्टर पेट्रोल की कीमतें अब 14.94 लाख रुपये से शुरू होती हैं, जबकि डीजल वैरिएंट की कीमत अब 17.50 लाख रुपये है। इसका मतलब है कि हेक्टर के पेट्रोल और डीजल वैरिएंट की शुरुआती कीमत में क्रमश: 6000 रुपये और 79,000 रुपये की कटौती की गई है।

MG Hector Gloster, ZS EV New Price: एमजी ZS EV का नया एंट्री-लेवल वैरिएंट

एमजी ने ZS EV का नया एंट्री-लेवल एग्जीक्यूटिव ट्रिम भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 18.98 लाख रुपये है। यह नया ट्रिम ZS EV की शुरुआती कीमत को एक्साइट ट्रिम से 3.9 लाख रुपये कम कर देता है, जिसकी कीमत 22.88 लाख रुपये है। इसके इंजन में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है।

MG Hector Gloster New Price: एमजी ग्लॉस्टर और कॉमेट ईवी की कीमतें

एमजी ग्लॉस्टर की कीमतें 2024 के लिए अब 37.49 लाख रुपये से शुरू होती हैं। यह एक 7-सीटर एसयूवी है, जो ग्लॉस्टर की शुरुआती कीमत 1.31 लाख रुपये की कटौती है। कॉमेट ईवी की कीमत अब 6.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें 99,000 रुपये की कटौती की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited