2025 Tata Punch Facelift टेस्टिंग के दौरान दिखी, नए फीचर्स की जानकारी आई सामने

2025 Tata Punch Facelift Spotted Testing: टाटा मोटर्स जल्द भारत में नई पंच फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है। हाल में पंच के अपडेटेड मॉडल को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिसमें इसके नए फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही जानकारी दी थी कि 2025 के मध्य में पंच फेसलिफ्ट लॉन्च किया जाएगा।

2025 Tata Punch Facelift SUV Spotted Testing

TATA ने कुछ समय पहले ही जानकारी दी थी कि 2025 के मध्य में Punch Facelift को लॉन्च किया जाएगा।

मुख्य बातें
  • नई टाटा पंच फेसलिफ्ट टेस्टिंग करती दिखी
  • 2025 के मध्य में कहीं लॉन्च होगी नई SUV
  • नए फीचर्स की जानकारी का हो गया खुलासा
2025 Tata Punch Facelift Spotted Testing: भारतीय मार्केट में टाटा मोटर्स की पंच एसयूवी लॉन्च होने के बाद से ही बहुत पॉपुलर बनी हुई है। अब कंपनी इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है जिसे कई सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया जाएगा। हाल में पंच के अपडेटेड मॉडल को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिसमें इसके नए फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही जानकारी दी थी कि 2025 के मध्य में कहीं टाटा पंच फेसलिफ्ट लॉन्च किया जाएगा। यानी जल्द ही भारत में ये एसयूवी लॉन्च की जाएगी। माना जा रहा है कि फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत में मामूली इजाफा किया जाएगा, इसका मतलब 2024 टाटा पंच भी पैसा वसूल कार बनी रहेगी।

कितनी बदलेगी नई टाटा पंच

टाटा पंच भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है जिसे अब अपडेट मिलने वाला है। पंच फेसलिफ्ट के अकंपलिश्ड और क्रिएटिव वेरिएंट्स में 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, वायरलेस चार्जिंग पैड, टाइप-सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा पंच के कई सारे वेरिएंट्स में कंपनी सनरूफ उपलब्ध कराएगी। नई पंच को अपडेटेड सेंटर कंसोल और रियर एसी वेंट्स के अलावा कई अन्य बदलाव भी मिलेंगे।

डिजाइन और इंजन जोरदार

2025 टाटा पंच फेसलिफ्ट को बहुत कुछ पंच ईवी की डिजाइन लैंग्वेज पर बनाया जाएगा। इसका मतलब कार को नए एलईडी डीआरएल, नए हेडलैंप्स और नए बंपर मिल सकते हैं। इसके अलावा कार के केबिन में भी नए फीचर्स और बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। नई पंच में पहले वाला 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस होगा। ये इंजन 86 एचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ सीएनजी वेरिएंट को अब ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited