सिर्फ 20 डीलरशिप से ग्राहक खरीद पाएंगे नई Kia EV9, शानदार है इलेक्ट्रिक SUV

New Kia EV9 Available On Select Dealership: किआ इंडिया ने जानकारी दी है कि नई ईवी9 को देशभर में सिर्फ 20 डीलरशिप पर ही बेचा जाएगा, इनमें से 10 उन शहरों में हैं जहां इस कार की सबसे ज्यादा डिमांड देखने को मिल सकती है। इस इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.3 करोड़ रुपये है।

Kia EV9 Available On Select Dealership

इस इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.3 करोड़ रुपये है।

मुख्य बातें
  • चुनिंदा डीलरशिप पर मिलेगी Kia EV9
  • 1.30 करोड़ रुपये की नई Electric SUV
  • लुक और स्टाइल में जोरदार है New EV9
New Kia EV9 Available On Select Dealership: किआ इंडिया ने हाल में नई ईवी9 इलेक्ट्रिक एसयूवी भारत में लॉन्च की है। कंपनी ने ईवी9 जीटी लाइन वेरिएंट लॉन्च किया है जो दिखने में शानदार है। इस इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.3 करोड़ रुपये है। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि नई किआ ईवी9 को देशभर में सिर्फ 20 डीलरशिप पर ही बेचा जाएगा, इनमें से 10 उन शहरों में हैं जहां इस कार की सबसे ज्यादा डिमांड देखने को मिल सकती है। इसके बेहतरीन डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया गया है और नई किआ ईवी9 को देखते ही आप समझ जाएंगे कि कीमत करोड़ रुपये से ज्यादा क्यों है।

लुक और स्टाइल जबरदस्त

किआ ने नई ईवी9 इलेक्ट्रिक एसयूवी को शानदार लुक और स्टाइल दिया है। ये कंपनी की सबसे महंगी तीन कतार वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी है जिसे ई-जीएमपी प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसके अगले हिस्से में आकर्षक लुक वाली ग्रिल और आड़े एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं जो एलईडी डीआरएल से जुड़े हुए हैं। इसके एलईडी टेललैंप्स भी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं, वहीं पिछले हिस्से में फ्लश फिटिंग डोर हैंडल्स, चौकोर व्हील आर्चेस और 20-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। कुल मिलाकर इसके बहुत जोरदार एक्सटीरियर दिया गया है जो इसे बहुत आकर्षक बनाता है।

हाइटेक फीचर्स से लोडेड

एक्सटीरियर के साथ-साथ इसका इंटीयिर भी साफ-सुथरी डिजाइन का, लेकिन हाइटेक है। इसके साथ 4 स्पोक वाला स्टीयरिंग व्हील दिया गया है और डैशबोर्ड पर चौड़ा स्क्रीन दिया गया है जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए गए हैं। इसके अलावा ग्राहकों को एडीएएस सूट भी मिलेगा जिससे 27 से भी ज्यादा ऑटोनोमस ड्राइविंग असिस्ट फीचर्स इस इलेक्ट्रिक एसयूवी से जुड़ जाते हैं।

सिंगल चार्ज में चलेगी लंबा

किआ इंडिया ने नई ईवी9 जीटी लाइन वेरिएंट के साथ लंबी रेंज वाला दमदार बैटरी पैक मिलता है। कंपनी ने इसके साथ 99.8 किलोवाट-आर बैटरी पैक दिया है जो सिंगल चार्ज में इसे 561 किमी तक रेंज देता है। ये बहुत फुर्तीली एसयूवी है जो डुअल मोटर सेटअप के साथ आती है। दोनों मोटर मिलकर कुल 379 बीएचपी ताकत और 700 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करती हैं। फास्ट चार्जर की मदद से ये बहुत तेजी से चार्ज होती है और 350 किलोवाट के डीसी चार्जर से सिर्फ 24 मिनट में ही ये 0-80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ऑटो (Auto News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited