Mahindra Thar 5 Door: नए टीजर में सामने आया धाकड़ लुक, इस नाम से लॉन्च होगी महिंद्रा थार 5 डोर

लॉन्च किये जाने से पहले हाल ही में महिंद्रा ने थर 5 डोर का टीजर लोगों को सामने पेश किया है। इस टीजर में कार का धांसू लुक तो देखने को मिल ही रहा है साथ ही कार का नाम भी टीजर में साफ कर दिया गया है। आइये जानते हैं कि महिंद्रा थार 5 डोर का लुक कैसा होगा और आपको कार में क्या कुछ खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra Thar 5 Door

नए टीजर में सामने आया धाकड़ लुक, इस नाम से लॉन्च होगी महिंद्रा थार 5 डोर

Mahindra Thar 5 Door: जानी मानी भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा 15 अगस्त को भारत में थार का 5 डोर वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है और लोग बेसब्री से इस कार के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। लॉन्च से पहले कार के 5 डोर वेरिएंट का टीजर लोगों के सामने पेश किया गया है। इस वीडियो से कार का लुक तो सामने आया ही है, साथ ही कार का नाम भी साफ हो गया है। माना जा रहा था कि महिंद्रा थार 5 डोर को अर्माडा नाम देगी लेकिन इसे थार रॉक्स (Thar Roxx) नाम दिया गया है।

सामने आया धांसू लुक

नई थार 5 डोर में भी आपको गोल LED हेडलाइट्स दी गई हैं और कमोबेश यह कार थार 3 डोर वेरिएंट के जैसी ही दिखती है। नई 5 डोर थार में C आकार वाली DRLs दी गई हैं और साथ ही कार में अब प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप दिया जाएगा। कार में C आकार वाली टेललाइट्स भी देखने को मिलती है और आगे वाली ग्रिल के साथ ही फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है। इसके साथ ही ग्रिल के ऊपर की तरफ महिंद्रा की ब्रैंडिंग भी ऑफर की जायेगी।

कितनी होगी ताकत?

रिपोर्ट्स के अनुसार महिंद्रा थार 5 डोर में वही इंजन ऑफर किया जा सकता है जो हमें स्कॉर्पियो N में दिया जाता है। यह 2.2 लीटर का डीजल इंजन है जो 174 हॉर्सपावर जनरेट करता है। इसके साथ ही कार को 2.0 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च करने की संभावना भी है और यह इंजन 201 हॉर्सपावर जनरेट करता है। कार के इंटीरियर को तो टीजर में नहीं दिखाया गया है लेकिन कार में 10.25 इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम और इसी साइज की स्क्रीन वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited