Nissan Magnite Facelift: मैग्नाईट फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट के क्या हैं खास फीचर्स, कीमत भी जान लें

निसान द्वारा आखिरकार भारत में मैग्नाईट का फेसलिफ्ट वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने भारत में इस कार को 5.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है और कार के टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको 11.50 लाख रुपये खर्च करने होंगे। आइये आपको निसान मैग्नाईट फेसलिफ्ट के वेरिएंट्स इनके खास फीचर्स और इनकी कीमत के बारे में बताते हैं।

Nissan Magnite Facelift

मैग्नाईट फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट के क्या हैं खास फीचर्स, कीमत भी जान लें

Nissan Magnite Facelift: निसान मैग्नाईट को भारत में एक बजट SUV के रूप में काफी पसंद किया जाता है। अब हाल ही में कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर बजट SUV को फेसलिफ्ट अपग्रेड दिया है। निसान न भारत में इस कार को 5.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है और इस कार के टॉप मॉडल के लिए आपको लगभग 11.50 लाख रुपये खर्च करने होंगे। कंपनी ने सिर्फ पहले 10,000 कस्टमर्स के लिए कार की कीमत को स्टैण्डर्ड मॉडल जितना रखा है। आइये आपको निसान मैग्नाईट फेसलिफ्ट के विभिन्न वेरिएंट्स. इनके खास फीचर्स और इनकी कीमत के बारे में बताते हैं।

मैग्नाईट फेसलिफ्ट विसिया

यह कार का बेस वेरिएंट है और इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये से लेकर 6.60 लाख रुपये के बीच है। इस वेरिएंट में आपको 1.0 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड (NA) पेट्रोल इंजन मिलता है जिसे मैन्युअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ भी ऑफर किया गया है। कार में ड्यूल टोन हनीकॉम्ब ग्रिल, क्रोम फिनिश वाले डोर हैंडल्स, 16 इंच के स्टील व्हील, इंटीग्रेटेड रियर स्पोइलर, हैलोजन हेडलाइट, 6 एयरबैग, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट, EBD, ABS, 3.5 इंच का LCD क्लस्टर, रूफ रेल, कैबिन एयर फिल्टर, इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स मिलते हैं।

निसान मैग्नाईट फेसलिफ्ट विसिया प्लस

इस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 6.49 लाख रुपये है। इस वेरिएंट में भी आपको पिछले वेरिएंट वाला ही इंजन ऑप्शन मिलता है। पिछले वेरिएंट के फीचर्स के साथ ही इस वेरिएंट में आपको 9 इंच की बड़ी टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 4 स्पीकर वाला म्यूजिक सिस्टम, प्रोजेक्शन गाइडलाइन्स वाला रियर कैमरा और रियर वाइपर-वॉशर जैसे फीचर्स मिलते हैं।
यह भी पढ़ें:

मैग्नाईट फेसलिफ्ट एसेंटा
कार के इस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 7.14 लाख रुपये है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 9.79 लाख रुपये है। इस वेरिएंट में आपको 1.0 लीटर NA इंजन के साथ-साथ 1..0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी मिलता है और मैन्युअल के साथ CVT का ऑप्शन दिया गया है। कार में पिछले वेरिएंट के सभी फीचर्स के साथ-साथ ड्यूल टोन व्हील कवर, LED इंडिकेटर, बॉडी कलर वाले रियर व्यू मिरर्स, नई स्किड प्लेट, हाईट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्त्तेरिंग मूउन्तेद कंट्रोल्स, रिमोट कीलेस एंट्री, पावर्ड रियर व्यू मिरर्स और ड्यूल हॉर्न जैसे फीचर्स मिलते हैं।

निसान मैग्नाईट फेसलिफ्ट एन-कनेक्टा
इस वेरिएंट में आपको पिछले वेरिएंट वाले इंजन ऑप्शंस ही मिलते हैं और इसकी कीमत 7.86 लाख रुपये से 10.64 लाख रुपये के बीच है। कार में मैन्युअल ट्रांसमिशन, AMT और CVT ट्रांसमिशन के ऑप्शन भी दिए गए हैं। कार में पिछले वेरिएंट के सभी फीचर्स के साथ ही 16 इंच के डायमंड एलॉय कट व्हील्स, L आकार वाली LED DRL लाइट्स, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप बटन, 8 इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट आर्मरेस्ट, रियर कैमरा, रियर टेल लैंप और रियर पार्सल ट्रे जैसे फीचर्स दिए गये हैं।

निसान मैग्नाईट फेसलिफ्ट टेक्ना

इस वेरिएंट में भी पिछले वेरिएंट वाले इंजन ऑप्शंस ही दिए गए हैं और इसकी कीमत 8.75 लाख रुपये से 11.14 लाख रुपये के बीच है। पिछले वेरिएंट के फीचर्स के साथ साथ इस वेरिएंट में आपको ऑटोमैटिक हेडलाइट, LED bi-प्रोजेक्टर हेडलैंप, फ्रंट LED फॉग लैंप और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

निसान मैग्नाईट फेसलिफ्ट टेक्ना प्लस
यह कार का टॉप मॉडल है और इसकी कीमत 9.10 लाख से 11.54 लाख रुपये के बीच है। इस वेरिएंट में आपको पिछले वेरिएंट के सभी फीचर्स तो मिलते ही हैं साथ ही आपको कैबिन में कुछ बड़े बदलाव भी देखने को मिलते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ऑटो (Auto News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited