Nissan Magnite पर मिला बंपर डिस्काउंट, इसी महीने खरीद पर होगी सवा लाख की सेविंग

Nissan Magnite Bumper Discount: निसान भारत में 4 अक्टूबर को नई मैग्नाइट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है। इससे पहले निसान मैग्नाइट के मौजूदा मॉडल पर कंपनी ने सितंबर 2024 में बंपर डिस्काउंट दिया है। मैग्नाइट एसयूवी की इसी महीने खरीद पर 1.25 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Nissan Magnite Huge Discount

मैग्नाइट एसयूवी की इसी महीने खरीद पर 1.25 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है।

मुख्य बातें
  • निसान मैग्नाइट पर बंपर डिस्काउंट
  • सितंबर में 1.25 लाख रुपये तक छूट
  • 4 अक्टूबर को लॉन्च होगी नई कार
Nissan Magnite Bumper Discount: निसान इंडिया बहुत जल्द नई मैग्नाइट फेसलिफ्ट एसयूव लॉन्च करने वाली है। कंपनी 4 अक्टूबर को इसकी बिक्री शुरू करने वाली है। इससे पहले निसान मैग्नाइट के मौजूदा मॉडल पर कंपनी ने सितंबर 2024 में बंपर डिस्काउंट दिया है। मैग्नाइट एसयूवी की इसी महीने खरीद पर 1.25 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस डिस्काउंट में नकद छूट या फ्री एक्सेसरीज के साथ दमदार एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। बता दें कि शहर और डीलरशिप के हिसाब से इन ऑफर्स में बदलाव हो सकते हैं ऐसे में अपनी नजदीकी निसान डीलरशिप पर संपर्क करें।

कितना दमदार है इंजन

निसान इंडिया की मैग्नाइट एसयूवी ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है और इसे चार वेरिएंट्स - एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और एक्सवी प्रीमियम में लॉन्च किया गया है। भारतीय मार्केट में इस सब-फोर मीटर एसयूवी का मुकाबला सेगमेंट की मारुति सुजुकी ब्रेजा और टाटा नैक्सॉन से जारी है। बाकी दोनों ब्रांड्स ने मैग्नाइट के मुकाबले अपनी-अपनी कारों को 5 सिंगल टोन रंगों और 4 डुअल टोन रंगों में उपलब्ध कराया है। मैग्नाइट के साथ 1.0-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड और टर्बो पेट्रोल इंजन दिए गए हैं जो 5-स्पीड मैनुअल, एएमटी और सीवीटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आते हैं।

जल्द आ रही नई मैग्नाइट

निसान इंडिया ने कुछ समय पहले ही देश में नई एक्सट्रेल एसयूवी लॉन्च की है, अब कंपनी ने मैग्नाइट फेसलिफ्ट के लॉन्च की तारीख सामने आ गई है। कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजा है जिसमें 4 अक्टूबर की तारीख निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट लॉन्च के लिए तय की गई है। यानी कंपनी त्योहारी सीजन के सबसे पीक समय पर इस एसयूवी को लॉन्च करने वाली है जिससे बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है। हाल में इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिसमें इसकी काफी सारी जानकारी सामने आ गई है। बता दें कि ये क्रैश टेस्ट फैसिलिटी पर नजर आई थी।

दिखने में कितनी अलग होगी

नई निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट का टेस्ट मॉडल पूरी तरह स्टिकर्स से ढंका हुआ नजर आया है। हालांकि स्टिकर्स के बावजूद भी स्पाय फोटो में कार के बदलाव साफ नजर आ रहे हैं। 2024 निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट को बदला हुआ चेहरा मिलेगा, इसमें दूसरी स्टाइल का बंपर, एल शेप के एलईडी डीआरएल, नई डिजाइन की ग्रिल और अगले हिस्से में नई स्किड प्लेट मिलने वाली हैं। इसके अलावा मैग्नाइट फेसलिफ्ट के साथ ताजा अलॉय व्हील्स, बदले हुए टेललाइट्स और आपडेटेड पिछला बंपर मिल सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited