Royal Enfield Guerilla 450: फिर एक बार टेस्टिंग के दौरान आई नजर, मिलेंगे ये खास फीचर्स

रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को देश के साथ विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक्स की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग बेसब्री से इन बाइक्स के लॉन्च होने का इंतजार करते हैं। फिलहाल लोगों को रॉयल एनफील्ड गोरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerilla 450) के लॉन्च होने का इंतजार है। अब इस बाइक को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, आइये जानते हैं इस बाइक में क्या खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450

फिर एक बार टेस्टिंग के दौरान आई नजर, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Royal Enfield Guerilla 450: रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को देश के साथ-साथ दुनिया में भी काफी पसंद किया जाता है। हाईवे पर लंबी दूरी तय करने से लेकर लेह-लद्दाख की रोड ट्रिप तक यह बाइक्स सबकुछ कर सकती हैं। साथ ही इन बाइक्स का जबरदस्त मस्कुलर लुक भी इन्हें बेहद आकर्षक बनाता है। इसीलिए कंपनी की बाइक्स को दुनिया भर में लोग खूब पसंद करते हैं। रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के लॉन्च होने का इंतजार लोग बेसब्री से करते हैं। फिलहाल लोगों को रॉयल एनफील्ड की गोरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerilla 450) के लॉन्च होने का इंतजार है। अब एक बार फिर गोरिल्ला 450 को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। आइये जानते हैं इस बाइक में आपको क्या कुछ खास मिल सकता है।

गोरिल्ला 450 में क्या है नया?

इस बार टेस्टिंग के दौरान बाइक के गेयरलीवर पर भी नजर पड़ती है और देखने में यह बहुत हद तक रॉयल एनफील्ड की हिमालयन जैसा ही है। बाइक के टैंक पर ऑफसेट फ्यूल कैप भी देखने को मिलती है। इसके साथ ही बाइक में गोल LED हेडलाइट, काफी स्लीक फ्यूल टैंक और सिंगल पीस सीट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। बाइक की टेललाइट और टर्न सिग्नल्स भी LED वाले ही दिए गए हैं। बाइक में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन देखने को मिलते हैं और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है।

इंजन और लॉन्च-डेट

इस बाइक में भी रॉयल एनफील्ड का 450 CC का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल सकता है और भारत में इस बाइक को जुलाई-अगस्त 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.6 लाख रुपये रखी जायेगी। भारत में यह बाइक ट्रायंफ स्पीड 400, हस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 401, हीरो मेवरिक 440 और हार्ले डेविडसन X440 जैसी बाइक्स से मुकाबला करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited