Royal Enfield Bullet 350 Battalion Black भारत में हुई लॉन्च, कीमत जान खरीद लेंगे

Royal Enfield Bullet 350 Battalion Black: रॉयल एनफील्ड ने नई बुलेट 350 को अब बटालियन ब्लैक कलर में भी उपलब्ध कराई गई है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के हिसाब से बटालियन ब्लैक बुलेट 350 की एक्सशोरूम कीमत 1.75 लाख रुपये है। ब्लैक कलर में ये नई मोटरसाइकिल और भी खूबसूरत लग रही है।

Royal Enfield Bullet 350 Battalion Black

बटालियन ब्लैक बुलेट 350 की एक्सशोरूम कीमत 1.75 लाख रुपये है।

मुख्य बातें
  • रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का नया रंग
  • बटालियन ब्लैक रंग में लॉन्च हुई बाइक
  • 1.75 लाख रुपये है एक्सशोरूम कीमत
Royal Enfield Bullet 350 Battalion Black: रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 भारतीय मार्केट में खूब पसंद की जा रही है और इसका अपडेटेड 2024 मॉडल हाल में लॉन्च किया गया है। अब कंपनी ने ग्राहकों की चहेती बुलेट 350 को नए रंग में पेश किया है। नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 अब बटालियन ब्लैक कलर में भी उपलब्ध कराई गई है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के हिसाब से बटालियन ब्लैक बुलेट 350 की एक्सशोरूम कीमत 1.75 लाख रुपये है। बता दें कि मिलिट्री ब्लैक कलर से ये नया रंग 1,000 रुपये ज्यादा कीमत पर मिल रहा है। कुल मिलाकर ब्लैक कलर में ये नई मोटरसाइकिल और भी खूबसूरत लग रही है।

अब कुल 5 काले रंग

रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट 350 अब कुल 5 रंगों में उपलब्ध है, मजेदार बात तो ये है कि इस मोटरसाइकिल के मिलिट्री ब्लैक और बटालियन ब्लैक कलर में कोई अंतर नहीं है। बिक्री के मामले में भले ही ये मोटरसाइकिल बाकी रॉयल एनफील्ड बाइक्स के मुकाबले बहुज ज्यादा ना बिकती हो, लेकिन कंपनी इसे अपनी विरासत के तौर पर बेचती रहेगी। रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 को पिछले मॉडल जैस ही बनाया गया है जिसके चलते ये ग्राहकों की फेवरेट जरूर है। हालांकि इसके साथ किक स्टार्ट नहीं दिया गया है, यह भी वजह है कि ग्राहक इससे कन्नी काटते हैं।

कितना दमदार है इंजन

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के साथ कंपनी ने 349 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो काफी दमदार और फुर्तीला है। ये इंजन 20.2 बीएचपी ताकत और 27 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है। डबल क्रैडल फ्रेम पर बनी ये मोटरसाइकिल अगले और पिछले हिस्से में क्रमशः 19 और 18-इंच व्हील्स के साथ आती है। इसके अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में डुअल स्प्रिंग शॉकर्स दिए गए हैं। बाइक के अगले और पिछले व्हील में डिस्क और ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है, वहीं टॉप मॉडल के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स मिलते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited