Royal Enfield ने लॉन्च किया मीटिओर 350 का नया ऑरोरा वेरिएंट, जानें कितना खास है

Royal Enfield ने भारतीय मार्केट में मीटिओर 350 का नया ऑरोरा वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.20 लाख रुपये है। कंपनी ने ऑरोरा पेश के अलावा पूरी मीटिओर 350 रेंज को अपडेट किया है।

Royal Enfield Meteor 350 Aurora

कंपनी ने मीटिओर 350 ऑरोरा की एक्सशोरूम कीमत 2.20 लाख रुपये रखी है।

मुख्य बातें
  • Royal Enfield Meteor 350 Aurora
  • 2.20 लाख रुपये है एक्शोरूम कीमत
  • पूरी मीटिओर रेंज को किया अपडेट
Royal Enfield Meteor 350 Aurora: रॉयल एनफील्ड ने भारत में पॉपुलर हो चुकी मीटिओर 350 मोटरसाइकिल का नया वेरिएंट लॉन्च किया है जिसका नाम ऑरोरा रखा गया है। नए वेरिएंट की जगह इस लाइनअप में स्टेलर और सुपरनोवा के बीच की होगी। कंपनी ने मीटिओर 350 ऑरोरा की एक्सशोरूम कीमत 2.20 लाख रुपये रखी है और इसकी बुकिंग भारतीय मार्केट में शुरू कर दी गई है। नया वेरिएंट लाने के अलावा कंपनी ने मीटिओर रेंज को अपडेट भी किया है, यानी इस रेंज का हर मॉडल अब त्योहारों के सीजन से ठीक पहले अपडेट हुआ है।

क्या नया, क्या पुराना

रॉयल एनफील्ड ने इस नए वेरिएंट में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी ने कुछ नए फीचर्स इसमें जरूर जोड़े हैं। मीटिओर 350 ऑरोरा में स्पोक्ड रिम्स के साथ ट्यूब वाले टायर्स, एलईडी हेडलैंप, एल्युमिनियम स्विच क्यूब्स, डीलक्स टूरिंग सीट और ट्रिपन नेविगेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। तो अगर आप त्योहारों के सीजन में रेट्रो लुक वाली नई क्रूजर मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मीटिओर 350 ऑरोरा एक जोरदार विकल्प है।

बाकी वेरिएंट्स को क्या मिला

ऑरोरा के अलावा रॉयल एनफील्ड ने मीटिओर 350 के बाकी वेरिएंट्स को अपडेट किया है। इस रेंज के टॉप मॉडल सुपरनोवा में एलईडी हेडलैंप और ऐसे ही कई अन्य प्रीमियम एलिमेंट्स, नए फीचर्स दिए गए हैं। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2.30 लाख रुपये है। स्टेलर रेंज की बात करें तो अब इसके साथ ट्रिपर नेविगेशन डिवाइस सामान्य तौर पर दी गई है, वहीं फायरबॉल के साथ सामान्य तौर पर नया एलिगेंट ब्लैक कलर मुहैया कराया है। कंपनी ने स्टेलर वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत जहां 2,16 लाख रुपये रखी है, वहीं फायरबॉल 2.06 लाख रुपये में उपलब्ध है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited